ताज़ा खबर
 

Hockey के जादूगर मेजर ध्यानचंद को फिल्म पर्दे पर साकार करेंगे वरुण धवन

बी-टाउन के चॉकलेटी एक्टर वरुण धवन सिल्वर स्क्रीन पर हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद का किरदार निभाते नजर आएंगे।
Author नई दिल्ली | June 13, 2016 13:36 pm
करण जौहर की अपकमिंग मूवी में काम करेंगे वरुण, निभाएंगे ध्यानचंद का किरदार

BOLLYWOOD में एक के बाद एक खेल पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्मों का मानो चलन सा हो गया है। इन दिनों जहां एक ओर माही पर बायोपिक बन रही है तो वहीं दूसरी ओर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर पर भी फिल्म बन रही है। लिहाजा अब खबर आ रही है बी-टाउन के चॉकलेटी एक्टर वरुण धवन सिल्वर स्क्रीन पर हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद का किरदार निभाते नजर आएंगे।

Also Read: Comedy Nights Live की बुआ उपासना ने छोड़ा शो, लगाए गंभीर आरोप- कपिल संग कर सकतीं ज्वाइन

आपको बता दें कि इस ध्यानचंद की बायोपिक बनाने के लिए करीब 4 साल पहले उनके बेटे ने हॉकी के जादूगर प्लेयर पर फिल्म बनाने के लिए प्रोड्यूसर पूजा शेट्टी और आरती शेट्टी से संपर्क साधा था लेकिन अभी तक इस पर कोई काम नहीं हो सका। लिहाजा अब इस पर शाहरुख खान से इस प्रोजेक्ट के बारे में पूजा शेट्टी से संपर्क साधा। फिर बी बात नहीं बनी।

Also Read: Comedy Nights Live की बुआ उपासना ने छोड़ा शो, लगाए गंभीर आरोप- कपिल संग कर सकतीं ज्वाइन

इसके बाद शेट्टी बहनें इस प्रोजेक्ट को धर्मा प्रोडक्शन के करण जौहर के पास लेकर गईं। करण जौहर ने जब इस प्रोजेक्ट के बारे में सुना तो वह इसे बनाने के लिए तुरंत राजी हो गए और उन्होंने इस पर काम करना भी शुरु कर दिया। यही वजह है कि वे इस फिल्म में अपने फेवरेट स्टूडेंट वरुण को अप्रोच करने का सोच रहे हैं। हालांकि ध्यानचंद के किरदार में रणबीर कपूर के नाम की भी चर्चा हुी लेकिन उनके पास पहले से ही काफी प्रोजेक्ट हैं इसलिए उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए मना कर दिया। इसके बाद वरुण को अप्रोच किया गया और उन्होंने इस प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए बखूबी रुचि दिखाई। वरुण के फाइनल होने के बाद करण फोक्स स्टार स्टूडियो से संपर्क किया, वो भी इस प्रोजेक्ट से जुडने में अपनी भूमिका दिखाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.