ताज़ा खबर
 

वरुण धवन ने फिल्म की कामयाबी के लिए लिया बापू और नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद, देखें VIDEO

अपनी अपकमिंग फिल्म की सफलता के लिए वरुण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आशीर्वाद लेने पहुंचे। इतना ही नहीं वरुण ने इस दौरान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी से भी आशीर्वाद लिया।

अपनी फिल्म सुई धागा का प्रमोशन करते हुए वरुण धवन

‘जुड़वा 2’ स्टार वरुण धवन जल्द ही फिल्म ‘सुई-धागा’ में नजर आने वाले हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म की सफलता के लिए वरुण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आशीर्वाद लेने पहुंचे। इतना ही नहीं वरुण ने इस दौरान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी से भी आशीर्वाद लिया। दरअसल, वरुण मैडम तुसाद म्यूजियम पहुंचे जहां उन्होंने गांधी जी और पीएम मोदी के पुलते से आशीर्वाद लिया। वरुण ने इस दौरान एक वीडियो बनाया। इस वीडियो में वरुण गांधी जी और पीएम मोदी के सामने शीष झुकाते हैं और नदमस्तक होकर कहते हैं कि उनकी आने वाली फिल्म बहुत अच्छा संदेश देती है। जैसे आप लोगों ने दिया।

वरुण वीडियो में कहते हैं, ‘मेरी फिल्म आने वाली है, ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ इस फिल्म का जो महत्व है और मतलब है वह गांधी जी और पीएम मोदी जी से जुड़ा हुआ है। इसके लिए मैं बापू का आशीर्वाद लेना चाहता हूं। वहीं मैं पीएम सर का भी आर्शीर्वाद लेना चाहता हूं। आप लोग भी सुई धागा मेड इन इंडिया के लिए तैयार रहें।’ वरुण ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वरुण फिल्म में एक दर्जी बने नजर आएंगे। वहीं फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी हैं।

Sui Dhaaga First Look Leaked: शादी के बाद अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म की यह तस्वीर इंटरनेट पर हो रही वायरल

बता दें, एक्टर वरुण धवन का भी पुतला मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा है। यह पुतला हॉन्ग-कॉन्ग के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया गया है। आपको बता दें वरुण मैडम तुसाद म्यूजियम में जगह पाने वाले सबसे यंग एक्टर हैं। साल 2017 में वरुण ने दो हिट फिल्में दी थीं बद्रीनाथ की दुल्हनिया और जुड़वा 2। फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। वहीं जुड़वा 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में 200 करोड़ का बिजनेस किया था।

मैडम तुसाद म्यूजियम में हुई वरुण धवन की एंट्री, ‘मोम के पुतले’ वाले सबसे युवा अभिनेता

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App