ताज़ा खबर
 

वरुण धवन ने ‘अक्टूबर’ एक्ट्रेस के साथ शेयर की तस्वीर, क्या आप ने पहचाना?

वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी अक्टूबर एक्ट्रेस की तस्वीर।

वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर शेयर की अक्टूबर एक्ट्रेस के साथ तस्वीर।

बद्रीनाथ की दुल्हनिया के बाद जल्द ही वरुण धवन की जुड़वा 2 रिलीज होने वाली है। जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू और जाकलीन फर्नांडिस नजर आएंगी। इस समय एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं उन्होंने अपनी अगली फिल्म अक्टूबर की शूटिंग शुरू कर दी है जिसे की शूजित सरकार डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म के लिए एक्टर और डायरेक्टर पहली बार साथ में काम करेंगे और इस फिल्म का नाम अक्टूबर है। वरुण धवन को इस प्रोजेक्ट के लिए काफी पहले ही फाइनल कर लिया गया था लेकिन लीडिंग एक्ट्रेस की तलाश अभी जारी है।

इसी बीच एक्टर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो एक महिला के साथ खड़े हैं। महिला का चेहरा साफ तरह से नहीं दिख रहा है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- यह है अक्टूबर गर्ल जिसकी मुझे तलाश थी। ऐसे में सवाल उठता है कि अगर यह फिल्म की एक्ट्रेस है तो वरुण ने उसका चेहरा आखिर क्यों छुपाया हुआ है? प्रेड्यूसर रोन्नी लाहिड़ी के अनुसार लीडिंग एक्ट्रेस के नाम की घोषणा जल्द की जाएगी। शूजिक सरकार ने पिकू, विक्की डोनर जैसी फिल्में निर्देशित की हैं। उन्हें रोमांटिक कॉमेडी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। 2016 में उन्होंने पिंक को प्रोड्यूस किया था जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू नजर आए थे।

कुछ दिनों पहले जुड़वा 2 का गाना चलती है कि्या 9 से 12 रिलीज हुआ था। इस गाने में वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस नजर आई थीं। अगर आपने 90 के दशक में सलमान खान की जुड़वा देखी है तो यह गाना आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरेगा। गाने में कुछ भी नया नहीं है। इस गाने में सलमान खान के गाने की आधी एनर्जी नजर आ रही थी।

यह गाना टन टना टन का रीक्रिएट वर्जन है। जिसमें सलमान खान करिश्मा कपूर और रंभा के साथ डांस करते हुए नजर आए थे। गाने को ओरिजनल वाली फीलिंग देने के लिए इसमें उसी के पल और सार को रखा गया था।  गाने में वरुण, तापसी और जैकलीन ने एक फ्रेशनेस जोड़ने की कोशिश की गई थी। दोनों एक्ट्रेस एक्टर के डांस मूव्स के साथ मैच करने की कोशिश कर रही थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App