ताज़ा खबर
 

वरूण धवन ने शेयर की भतीजी की पहली तस्वीर, फैन्स ने लगाई कमेंट्स की बौछार

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन सुजीत सरकार की फिल्म 'अक्टूबर' में आखिर बार नजर आए थे। उनकी अपकमिंग फिल्में 'कलंक' और 'सुई धागा' हैं।

वरुण धवन फैमिली संग नजर आ रहे हैं।

वरुण धवन ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर फैन्स को कहा था कि वह जल्द ही अपनी भतीजी (भाई रोहित धवन और जाह्नवी की बेटी) से परिचय करवाएंगे। अब बुधवार को वरुण ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। वरुण के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उनकी भतीजी मां की गोद में नजर आ रही हैं और आसपास परिवार के लोग खड़े हैं। तस्वीर को महज 3 घंटों में चार लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और हजारों की संख्या में फैन्स कमेंट्स कर बधाई दे रहे हैं।

बीते हफ्ते एक फैन ने वरूण को ट्वीट पर टैग कर लिखा था कि वह अपनी भतीजी की तस्वीर और नाम साझा करें। जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा था, यह सबसे प्यारा तोहफा है जो मुझे मिला है जल्द ही उसके नाम के साथ एक फोटो शेयर करुंगा। अब वरुण से तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, पहली नजर वाला प्यार। फिल्ममेकर डेविड धवन के दो बेटे हैं रोहित और वरूण धवन। रोहित पेशे से एक निर्देशक हैं। वह देशी ब्यॉज (जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार) और ढिसूम (जॉन और वरूण धवन) जैसी फिल्मों को डायरेक्टर कर चुके हैं। रोहित धवन ने साल 2012 में जाह्नवी के साथ शादी की थी और दोनों का यह पहला बच्चा है। जिसका जन्म जून में हुआ था।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 20099 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन सुजीत सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ में आखिर बार नजर आए थे। उनकी अपकमिंग फिल्में ‘कलंक’ और ‘सुई धागा’ हैं। ‘सुई धागा’ के निर्माता यशराज फिल्म्स हैं, वरूण के अपोजिट फिल्म में अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। वहीं धर्मा प्रोड्क्शन का प्रोजेक्ट ‘कलंक’ में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा भी लीड भूमिका में हैं।

View this post on Instagram

♥️ love at first sight

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App