ताज़ा खबर
 

काजोल को शाहरुख खान की पत्नी मानते थे वरुण धवन, घर में गौरी खान को देख दिया था ये रिएक्शन

वरुण धवन, शाहरुख खान और काजोल की केमिस्ट्री देख उन्हें पति-पत्नी समझने लगे थे। इस बात का खुलासा वरुण धवन ने 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और कई रिएलिटी शो में किया था।

Kajol, Shahrukh Khanदिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे का एक गाना 23 बार लिखा गया था और 24वीं बार में इसे फाइनल किया गया था।

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की जोड़ी फिल्मी दुनिया की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। दोनों एक साथ कई हिट फिल्मों में नजर आए हैं। खास बात तो यह है कि उनकी केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद है। उनकी केमिस्ट्री देखकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर वरुण धवन, शाहरुख खान और काजोल को पति-पत्नी समझने लगे थे। इस बात का खुलासा वरुण धवन ने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और कई रिएलिटी शो में किया था। इसके साथ ही वरुण धवन ने बताया कि जब उन्होंने गौरी खान को शाहरुख के घर पर देखा तो वह हैरान हो गए थे।

गौरी खान को शाहरुख के घर देख हैरान थे वरुण- वरुण धवन ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं एनवीए का चंदा लेने शाहरुख सर के घर गया। लेकिन वहां पर उनकी पत्नी गौरी मैम ने दरवाजा खोला। ये देखकर मैं हैरान रह गया और 2 मिनट तक लगातार उन्हें देखता ही रहा। हालांकि, मैंने उस समय कुछ कहा नहीं और मैं चंदे के पैसे लेकर वहां से आ गया। लेकिन जब मैंने घर आकर मम्मी को बताया कि वहां काजोल मैम नहीं थीं तो मेरी मम्मी ने कहा कि काजोल, शाहरुख की पत्नी नहीं हैं बल्कि गौरी हैं।” वहीं, शाहरुख खान ने भी वरुण धवन की बातों पर चुटकी ली और उनकी बातें सुन खूब हंसते हुए भी दिखाई दिये।

ये है काजोल और शाहरुख की केमिस्ट्री का राज- काजोल और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की केमिस्ट्री फिल्मों में खूब पसंद की जाती है। अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री से जुड़े राज के बारे में काजोल ने राजीव मसंद के शो में भी बात की थी। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि हम दोनों एक-दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल रहते हैं।

काजोल ने अपने और शाहरुख के बारे में बात करते हुए कहा, “हम एक-दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल रहते हैं। हमने एक साथ कई अच्छी फिल्में भी की हैं। ऑफ स्क्रीन भी जब हम साथ में कोई सीन करने बैठते हैं तो मुझे अच्छे से पता होता है कि शाहरुख आगे क्या करने वाले हैं। मैं ये भी समझ जाती हूं कि वह क्या बोलने वाले हैं।”

मैं नहीं मानता बेस्ट केमिस्ट्री है- वहीं, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने काजोल (Kajol) के साथ उनकी केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए कहा था, “मुझे यह कभी महसूस नहीं हुआ कि हमारी बेस्ट केमिस्ट्री है। हम अपने आप में ही नहीं जानते कि हमारी केमिस्ट्री ऐसे कैसे है। जब मैं युवाओं को स्क्रीन पर देखता हूं तो मुझे उनकी केमिस्ट्री हमसे ज्यादा बेहतर लगती है।”

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) फिल्म ‘बाजीगर’ में एक साथ नजर आए थे। इसके बाद दोनों की जोड़ी ने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में धूम मचाकर रख दी थी। इसके अलावा उन्हें साथ में ‘करण अर्जुन’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘माय नेम इज खान’ में भी खूब पसंद किया गया था।

Next Stories
1 जब राजकुमार को नीचा दिखाने के लिए राज कपूर ने ‘मेरा नाम जोकर’ में किया उनके डुप्लीकेट को कास्ट; इस बात से थे खफ़ा
2 मुंबई के अस्पताल में आग से 13 मरीज़ मरे, आपकी सरकार..- राहुल गांधी बोले ऑक्सीजन की कमी से हो रही मौतें तो भड़के फिल्ममेकर
3 किसी ने उन्हें उस लायक समझा ही नहीं- सांसद रहे राजेश खन्ना करना चाहते थे चुनाव प्रचार, कांग्रेस ने नहीं दिया था भाव; डायरेक्टर ने बताया था किस्सा
यह पढ़ा क्या?
X