ताज़ा खबर
 

वरुण धवन ने बताया बद्रीनाथ की दुल्हनिया के बद्रीनाथ बंसल के साथ उनका स्पेशल कनेक्शन

आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज होने वाली है और यह दोनों स्टार्स अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं।

Author नई दिल्ली | March 4, 2017 3:04 PM
बद्रीनाथ की दुल्हनिया के टीजर में बॉलवुड एक्टर वरुण धवन।

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के प्रमोशन के लिए जुटे हुए हैं। शशांक खेतान निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। फिल्म में वरुण धवन जहां बद्रीनाथ बंसल के किरदार में नजर आएंगे वहीं आलिया भट्ट फिल्म में वैदेही नाम की एक मॉर्डन लड़की के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में अपने नाम को लेकर वरुण धवन ने एक सीक्रेट का खुलासा किया। वरुण धवन ने बताया- जब शशांक खेतान ने आकर मेरे पास पहला सीन बताया तो मैं उन्हें आगे बताने का इंतिजार नहीं कर सका और मैंने उसे तुरंत बद्री से कनेक्ट कर लिया। वरुण धवन ने बताया कि उनका एक बेस्ट फ्रेंड कवीश उन्हें बद्री नाम से पुकारता है। यह बहुत अजीब था। वरुण ने कहा- मैंने शशांक को रोका और बालकनी में जाकर कवीश को बुलाया और उसे बताया कि फिल्म का किरदार है जिसका नाम बद्री होगा। कवीश ने कहा- करले भगवान ने भेजी है तेरे लिए।

आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज होने वाली है और यह दोनों स्टार्स अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। बद्रीनाथ की दुल्हनिया का नया गाना हमसफर रिलीज हो गया है। वहीं आलिया और वरूण इस अपनी आवाज में इस गाने को गा कर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। बता दें कि आलिया ने हमसफर गाने की दो लाइनें गाते हुए अपना यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया साथ ही उन्होंने इस गाने की अगली दो लाइने वरुण धवन को गाने को कहा। वहीं वरूण ने भी इस गाने की दो खूबसूरत लाइन गा कर अपना वीडियो शूट कर आलिया को जवाब दिया। बद्रीनाथ का यह गाना एक रोमांटिक सॉन्ग हैं। इस गाने को अखिल सचदेवा ने लिखने के साथ अपनी सुरीली आवाज में गाया भी है।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

दोनों की साथ में यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले वो स्टूडेंट ऑफ द ईयर और हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया में काम कर चुके हैं। दोनों को हाल ही में एक युवा फैन के साथ मिंगल होते हुए देखा गया है। फैन के साथ आलिया और वरुण हंसते हुए और उसके गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म की केमिस्ट्री की तरह दोनों एक्टर एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए। इस मौके पर बद्रीनाथ की दुल्हनिया के डायरेक्टर शशांक खेतान भी मौजूद थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो बद्रीनाथ की दुल्हनिया के बाद आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। इसके बाद वो जोया अख्तर की फिल्म गली ब्वॉय में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App