ताज़ा खबर
 

पीरियड्स की वजह से लड़कियों का स्कूल नहीं छुड़वाना चाहिए: वरुण धवन

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने उन लड़कियों के लिए आवाज बुलंद की है जिन्हें महज उनके पीरियड्स (मासिक धर्म) के चलते स्कूल छोड़ने को मजबूर किया जाता है।

Alia Bhatt, Badrinath Ki Dulhania, Natasha Dalal, Varun Dhawan, Periods, Bollywood news in Hindi, Entertainment news in Hindiवरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें तो 10 मार्च को वरुण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया रिलीज होने जा रही है।

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने उन लड़कियों के लिए आवाज बुलंद की है जिन्हें महज उनके पीरियड्स (मासिक धर्म) के चलते स्कूल छोड़ने को मजबूर किया जाता है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर के एक्टर वरुण धवन ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- एक ऐसी बच्ची को वापस स्कूल भेजने में मदद करें। मैंने मेरा काम कर दिया है। अब आपकी बारी। वरुण ने लिखा एक लड़की की जिंदगी बदलने के लिए आपको महज 150 रुपए खर्च करने हैं। इससे उसे 2 एंटी माइक्रोबियल और रीयूजेबल साफकिन्स मिलेंगी। जिससे वह पीरियड्स के दौरान भी स्कूल जा सकेगी। इससे पीरियड्स के दौरान भी वह रुकेगी नहीं। साल भर।

वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें तो 10 मार्च को वरुण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया रिलीज होने जा रही है। फिल्म में आलिया भट्ट फीमेल लीड रोल में हैं। शशांक खेतान निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। फिल्म में वरुण धवन जहां बद्रीनाथ बंसल के किरदार में नजर आएंगे वहीं आलिया भट्ट फिल्म में वैदेही नाम की एक मॉर्डन लड़की के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में अपने नाम को लेकर वरुण धवन ने एक सीक्रेट का खुलासा किया। वरुण धवन ने बताया- जब शशांक खेतान ने आकर मेरे पास पहला सीन बताया तो मैं उन्हें आगे बताने का इंतिजार नहीं कर सका और मैंने उसे तुरंत बद्री से कनेक्ट कर लिया।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

वरुण धवन ने बताया कि उनका एक बेस्ट फ्रेंड कवीश उन्हें बद्री नाम से पुकारता है। यह बहुत अजीब था। वरुण ने कहा- मैंने शशांक को रोका और बालकनी में जाकर कवीश को बुलाया और उसे बताया कि फिल्म का किरदार है जिसका नाम बद्री होगा। कवीश ने कहा- करले भगवान ने भेजी है तेरे लिए। आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज होने वाली है और यह दोनों स्टार्स अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। बद्रीनाथ की दुल्हनिया का नया गाना हमसफर रिलीज हो गया है। वहीं आलिया और वरूण इस अपनी आवाज में इस गाने को गा कर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सोनम कपूर ने बताया- 13 साल की उम्र में थिएटर में इस तरह हुई थी छेड़छाड़
2 शूजित सरकार की अगली फिल्म में क्रान्तिकारी उधम सिंह का किरदार निभाएंगे रणवीर सिंह
3 दिया और बाती हम की संध्या जल्द बनेंगी मां, इंस्टाग्राम पर शेयर किया बेबी बंप वाला वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X