ताज़ा खबर
 

फोटो का उड़ा मजाक तो वरुण धवन बोले-नहीं पता मेरा साइज इतना मायने रखता है

वरुण ने इस मामले को ज्‍यादा तवज्‍जो नहीं दी। उन्‍होंने अपनी प्रतिक्रिया टि्वटर के जरिए जाहिर की।

Author नई दिल्‍ली | July 21, 2016 3:33 PM
वरुण धवन ने यह फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की थी।

एक्‍टर वरुण धवन ने हाल ही में एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की थी, जिसके लिए सोशल मीडिय यूजर्स ने उनका जमकर मजाक उड़ाया था। इस फोटो में वरुण वर्कआउट करते नजर आते हैं। शायद वे इस फोटो के जरिए अपने ऐब्‍स दिखाना चाहते थे। हालांकि, यूजर्स ने उनके तस्‍वीर में दिख रहे उनके प्राइवेट पार्ट के उभार को लेकर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। इसी फोटो के जरिए वरुण को ट्रोलर्स ने निशाना बनाया। हालांकि, वरुण ने इस मामले को ज्‍यादा तवज्‍जो नहीं दी। उन्‍होंने अपनी प्रतिक्रिया टि्वटर के जरिए जाहिर की।

उन्‍होंने टि्वटर पर लिखा, ‘मैं सुना है कि साइज मायने रखता है। यह नहीं जानता था कि मेरा साइज इतने सारे लोगों के लिए मायने रखता है।’ इस कमेंट के साथ वरुण ने कुछ स्‍माइलीज भी पोस्‍ट किए, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वरुण ने इंटरनेट पर उड़ाए गए मजाक को बेहद हल्‍के में लिया है। वहीं, एक मीडिया रिपोर्ट में वरुण के हवाले से कहा गया, ‘मेरे लिए इस बारे में कहने के लिए कुछ भी नहीं है। मैं इन सब चीजों के बारे में नहीं सोचता। इनसे मैं परेशान नहीं होता। और अगर किसी की कल्‍पना ज्‍यादा ही सक्रिय हो जाती है और वे इस बारे में बात करना चाहते हैं तो यह उन पर निर्भर करता है।’ बता दें कि वरुण अपनी आने वाली फिल्‍म ‘ढिशूम’ के प्रमोशन में जोरशोर से जुटे हुए हैं। इस फिल्‍म में उनके साथ जॉन अब्राहम और जैक्‍लीन फर्नांडीज भी काम कर रहे हैं।

Video: कपिल शर्मा के शो पर ‘एंजल’ बनकर आए वरुण धवन, स्टेज पर लगाए ठुमके

वरुण ने टि्वटर पर दिया यह जवाब

इंस्‍टाग्राम पर वरुण ने पोस्‍ट की थी यह फोटो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App