ताज़ा खबर
 

अरे!! आलिया भट्ट के बारे में ये क्या बोल गए वरुण धवन

आलिया और वरुण धवन 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया'(2014) और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया'(2017) जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं।

आलिया भट्ट और वरुण धवन।

वरुण धवन और आलिया भट्ट ने एक साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर'(2012) से अपने करियर की शुरूआत की थी। जिसके बाद बी-टाउन में ऐसी अफवाह थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ही स्टार्स ने रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी साधे रखी। इसी बीच वरुण ने आलिया के लिए एक ऐसी बात कह दी है जिसके कारण वह चर्चा में हैं। एक ताजा इंटरव्यू के दौरान जब वरुण से सवाल किया गया क्या दोनों दोस्त एक-दूसरे को रिलेशनशिप की सलाह देते हैं? इस सवाल का वरुण ने बेहद मजेजार जवाब दिया है।

वरुण ने कहा, ”वह आखिरी इंसान होंगी जिनसे मैं रिलेशनशिप की सलाह लूंगा। हमारी दोस्ती की अच्छी बात यह है कि हम दोनों कभी भी जीवन के इस पहलू पर बात नहीं करते हैं। हमारी बातचीत काम के आसपास ही घूमती है क्योंकि हम दोनों ही अपने करियर को लेकर काफी संजीदा हैं। लेकिन कभी-कभी हम एक-दूसरे का मजाक उड़ाते हुए बात को खत्म करते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि वह मेरे कैरेक्टर से मेल खाती हैं। वह मेरे कैरेक्टर के बारे में भी जानती हैं।”

हंसते हुए वरुण ने आगे कहा, ”जब हम सेट पर होते हैं तो काफी मस्ती होती है। यदि ऐसा नहीं होता तो लगता नहीं कि मैं उसके साथ खुश हूं। यदि वह मेरे साथ सीन में एक्ट नहीं करती हैं तो वह एक को-एक्टर के रूप में अपना काम नहीं कर रही हैं।” जब वरुण से सवाल किया गया कि क्या इतने सालों में उनकी दोस्ती में कोई बदलाव आया है?

एक्टर ने कहा, ”हम पहले जैसे ही हैं। जैसे-जैसे आप ज्यादा फिल्मों में काम करते हैं, एक-दूसरे के लिए सम्मान और प्यार बढ़ता जाता है। फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग के दौरान मैंने आलिया से कहा कि तुम अब बड़ी हो गई हो। कुछ सालों पहले तुम छोटी सी थी। इसके जवाब में आलिया ने कहा था कि तुम बूढ़े हो गए हो और तुम्हारी दाढ़ी तेजी से बढ़ रही है।”

बता दें कि आलिया और वरुण धवन ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया'(2014) और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया'(2017) जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। फिलहाल अफवाह है कि वरुण धवन नताशा दलाल और आलिया एक्टर रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App