ताज़ा खबर
 

October Movie Review: प्यार के खूबसूरत एहसास की कहानी है वरुण धवन की ‘अक्टूबर’

October Movie Review: फिल्म की कहानी दो होटल मैनेजमेंट ट्रेनीज के प्यार की कहानी है, फिल्म में उनके जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है। फिल्म को पांच में से 3.5 स्टार्स दिए गए हैं।

october movie, october movie review, October release, October release date, October songs, October Varun Dhawan, October review, October movie songs, October box office, October full movie, October box office report, October box office prediction, October box office collection, October Varun dhawan, October release date, Octoberअभिनेता वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ का पोस्टर।

शूजीत सरकार के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘अक्टूबर’ में अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री बनीता संधू और गीतांजलि राव लीड भूमिका में हैं। शूजित सरकार इसके पहले विकी डोनर, मद्रास कैफे और पीकू जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। फिल्म की कहानी दो होटल मैनेजमेंट ट्रेनीज के प्यार की कहानी है, फिल्म में उनके जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है। फिल्म को पांच में से 3.5 स्टार्स दिए गए हैं। फिल्म की लेखिका जूही चतुर्वेदी हैं और फिल्म को रॉनी लहरी और शील कुमार ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म में वरुण धवन डैनी यानी की दानिश की भूमिका में नजर आ रहे हैं तो वहीं शिवली का रोल बनिता ने निभाया है। फिल्म में मंजीत ने साहिल वडोलिया का किरदार अदा किया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो डैनी का एक सपना है कि एक रेस्टोरेंट खोल सके, जीवन में चीजों को गंभीर न लेने वाले डैनी को बस अपना ख्वाब पूरा करना है। डैनी जिस होटल में ट्रेनी का काम करता है उसी होटल में शिवली भी ट्रेनी के रूप में काम करती है। समय के साथ शिवली को डैनी से प्यार हो जाता है, हालांकि शिवली कभी भी डैनी से इस बात का इजहार नहीं करती है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब शिवली एक दिन दुर्घटना का शिकार हो जाती है और दूसरी ओर डैनी के दोस्त इस बात का खुलासा करते हैं कि शिवली उसे पसंद करती है।

दुर्घटना का शिकार हुई शिवली कोमा में चली जाती है। फिल्म में इसके बाद डैनी और शिवली के जीवन में होने वाले बदलावों को दिखाया गया है। करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से फिल्म जगत में कदम रखने वाले अभिनेता वरुण धवन कई हिट फिल्में दे चुके हैं। ‘जुड़वा-2’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘दिलवाले’, ‘बदलापुर’, ‘एबीसीडी-2’ और ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 October Movie Box office Pridiction: ओपनिंग डे पर वरुण धवन की ‘अक्टूबर’ कर सकती है इतना बिजनेस
2 वीडियो: कैटरीना कैफ को रोते नहीं देख पाए सलमान खान, देखिए क्‍या किया
3 जाह्नवी कपूर के कपड़ों पर खबर देख भड़क गए अर्जुन, गुस्‍से में देने लगे गालियां
ये पढ़ा क्या?
X