ताज़ा खबर
 

जब सेट पर नन्हीं फैन से हुई वरुण धवन की मुलाकात, देखें क्या रहा ‘जुड़वा 2’ स्टार का रिएक्शन

हाल ही में हुए आईफा अवॉर्ड्स में वरुण अपने फैंस को एक बार फिर से 'टन टना टन' और 'ऊंची है बिल्डिंग' जैसे गानों के जरिए 90 के दशक में ले गए थे।

अपनी नन्हीं फैन के साथ वरुण धवन ने शेयर की वीडियो।

वरुण धवन की बच्चों के बीच काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। लेकिन उन्हें शायद ही पता रहा होगा कि एक छोटी सी बच्ची उनकी डाई हार्ड फैन है। ऐसा एक दिन पहले हुआ। जब एक्टर जुड़वा 2 के लिए रिहर्सल कर रहे थे तब उनसे मिलने के लिए एक बच्ची आई। जैसे ही उसने वरुण को देखा वो एक्टर की गोद में चली गई और अपनी मां के पास वापस जाने से साफ मना कर दिया। इस वीडियो को खुद वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में उन्हें बच्ची के साथ बात करते हुए साफ देखा जा सकता है। जिसमें वो बोल रहे हैं कि क्या वो उसे घर ले जा सकते हैं। जिस तरह से वरुण ने बच्ची को हैंडल किया वो सही में सराहनीय है।

इससे यह साफ लगता है कि एक्टर भविष्य में एक अच्छे पिता बनेंगे। हाल ही में हुए आईफा अवॉर्ड्स में वरुण अपने फैंस को एक बार फिर से ‘टन टना टन’ और ‘ऊंची है बिल्डिंग’ जैसे गानों के जरिए 90 के दशक में ले गए थे। ‘जुड़वा 2’ सलमान खान की 1997 में आई ‘जुड़वा’ की सीक्वल है। इस फिल्म में वरुण प्रेम और राजा के डबल रोल निभाएंगे। फिल्म को उनके पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है। इसमें पहली बार सलमान खान के साथ वरुण स्क्रीन शेयर करेंगे क्योंकि फिल्म में भाईजान का कैमियो है। इसके बाद वरुण पहली बार अनुष्का शर्मा के साथ यशराज फिल्म्स की ‘सुई धागा’ में नजर आएंगे।

‘सुई धागा’ की स्क्रिप्ट मनीष शर्मा ने लिखी है और शरत कटारिया इसे डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की कहानी आत्मनिर्भरता के उद्देश्य के साथ हर भारतीय को जोड़ने की है। यह जोड़ी इससे पहले साथ मिलकर आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर के साथ दम लगा के हईशा जैसी सुपरहिट फिल्म लेकर आई थी।

View this post on Instagram

When you shut down #timesquare #tammatamma2.0

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

फिल्म का नाम सुई धागा- मेड इन इंडिया है। फिल्म की कहानी आत्मनिर्भरता के उद्देश्य के साथ हर भारतीय को जोड़ने की है। इसकी शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होने की संभावना है। वरुण ने अपने बयान में कहा- गांधीजी से लेकर मोदी जी.. हमारे देश के नेताओं ने हमेशा ‘मेड इन इंडिया’ का प्रचार किया है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App