ताज़ा खबर
 

Dishoom: रिलीज से ठीक पहले बीमार हुए जॉन अब्राहम, वरुण धवन और जैकलीन

वरुण घवन और जैकलीन फर्नांडीज के बीमार हो जाने के बाद अकेले जॉन को ही सब संभालना पड़ा

प्रमोशन के लिए तीनों ने इतनी मेहनत की है कि रिलीज से ठीक पहले ही फिल्म की स्टारकास्ट बीमार पड़ गई।

जोरदार प्रमोशन के बाद शुक्रवार को फिल्म Dishoom रिलीज होने जा रही है। फिल्म की स्टारकास्ट जॉन अब्राहम, वरुण घवन और जैकलीन फर्नांडीज ने जमकर इस फिल्म का प्रमोशन किया। प्रमोशन के लिए तीनों ने इतनी मेहनत की है कि रिलीज से ठीक पहले ही फिल्म की स्टारकास्ट बीमार पड़ गई। दरअसल वरुण घवन और जैकलीन फर्नांडीज के बीमार हो जाने के बाद अकेले जॉन को ही सब संभालना पड़ा। जॉन ने बताया कि पहले वह भी बीमार पड़ गए थे , मगर फिलहाल वो ठीक हैं।

जॉन अब्राहम ने बताया कि फिल्म प्रमोशन के दौरान वो और जैकलीन बीमार पड़ गए थे, मगर अब उनसे साथी कलाकार वरुण धवन के भी बीमार होने का पता लगा है। जॉन ने कहा, “मेरे ख्याल से पिछले 5-6 दिनों में वरुण, जैकलीन और मैने प्रमोशन के लिए काफी मेहनत की है। दो हफ्ते पहले मेरी तबियत खराब हो गई थी, अब जाकर थोड़ा सुधार हुआ है। मगर अब वरुण बीमार हो गए।”

जॉन अब्राहम ने यह बाते गुरुवार को हुए एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान कही। इस इवेंट में वरुण और जैकलीन को भी आना था। आपको बता दें यह फिल्म 29 जुलाई को रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और सुनील ए लुल्ला हैं। फिल्म मैच फिक्सिंग और भ्रष्टाचार के ईद गिर्द घूमती है।
इन तीनों ने हाल ही में फिल्म में दिखाए गए एक हेलीकॉप्टर स्टंट की तरह ही लाइव स्टंट भी किया था। इसके अलावा प्रमोशन के लिए यह तीनों कई रियल्टी शो, रेडियो स्टेशन, कॉलेज में जा चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च, सॉन्ग और इंटरव्यू के लिए भी मुंबई में कई जगहों पर गए थे।

Read More:संजय दत्त पर आधारित फिल्म के कारण ‘मुन्नाभाई’ सिरीज़ की तीसरी फिल्म में देरी: अरशद वारसी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App