ताज़ा खबर
 

‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से अलग है ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ : वरुण धवन

सलमान खान अभिनीत ‘जुड़वा’ के सीक्वल में काम करने को लेकर भी वरुण काफी उत्साहित हैं।

Author मुंबई | July 16, 2016 13:07 pm
इस फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं।

अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि उनकी आने वाली रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ उनकी पिछली फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से बिल्कुल अलग है।
‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ 2014 में आई थी । इसमें वरुण और आलिया ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह अंबाला की बेबाक लड़की और दिल्ली के मस्तमौला लड़के की प्रेम कहानी है।

29 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वे फिल्म के नाम को एक ‘फ्रैन्चाइजी’ की तरह आगे ले जा रहे हैं लेकिन किरदार एकदम नए हैं।  वरुण ‘पीटीआई भाषा’ से कहा, ‘‘यह बिलकुल अलग तरह की कहानी है। बद्रीनाथ झांसी का एक लड़का हैै। फिल्म की कहानी बद्रीनाथ, उसकी दुल्हनिया और उनके सामने आने वाली परेशानियों पर केंद्रित है। मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता लेकिन यह ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से अलग है। बस इसमें अभिनेता वहीं हैं…यह एक प्रेम कहानी है और हम इसे आगे ले जा रहे हैं। ’’

अभिनेता ने आलिया की सराहना करते हुए कहा, ‘‘अभिनेत्री के तौर पर वह काफी विकसित हुई हैं।’’ सलमान खान अभिनीत ‘जुड़वा’ के सीक्वल में काम करने को लेकर भी वरुण काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, ‘‘अभी उसकी पटकथा लिखी जा रही है…तो हम अगले साल इस पर काम शुरू कर सकते हैं। मैं अभी बस यह कह सकता हूं कि ‘जुड़वा 2’ मेरे लिए एक बड़ी जिम्मेदारी है। ’’ वरुण की अगली फिल्म ‘ढिशूम’ 29 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App