ताज़ा खबर
 

VIDEO: जैकलीन फर्नांडिस की कार में ‘शर्टलेस’ हुए वरुण धवन

जैकलीन फर्नांडिस की कार को जब वरुण धवन ने बान दिया अपना चेंजिंग रूम।

varun dhawan, jacqueline fernandez, judwaa 2, taapsee pannuवरुण धवन ने जैकलीन फर्नांडिस की कार को बनाया अपना चेंजिंग रूम।

इस समय वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म जुड़वा 2 के प्रमोशन में बिजी हैं। शनिवार यानी 23 सितंबर को वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस फाल्गुनी पाठक के डांडिया नाइट में हिस्सा लेने पहुंचे। इसके बाद तीनों एंटीला में होने वाली अंबानी की पार्टी में गए। जहां एक तरफ जैकलीन अपने पेस्टल कलर और फूलों की कारीगरी वाले लंहगे में ही अंबानी की पार्टी में जाना चाहती थीं। वहीं वरुण ने अपने कपड़े बदलने का निर्णय लिया। उन्होंने जैकलीन की कार में सफेद टी-शर्ट, डेनिम की जाकेट और जींस पहनी।

वरुण के कपड़े बदलने की वीडियो को जैकलीन ने बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। इस वीडियो में जैकलीन बोल रही हैं- ओके तो इस तरह वरुण एक कार्यक्रम से दूसरे में जाते हैं। उन्होंने मेरी कार में कपड़े बदले। वरुण तुमने मेरी कार को अपना चेंजिग रूम बना दिया। कुछ दिनों पहले वरुण को अपनी एक तस्वीर के लिए ट्विटर पर ट्रोल होना पड़ा था। दरअसल वरुण ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर में एक्टर बिना शर्ट के जींस पहने हुए नजर आ रहे थे और उनका अंडरवेयर दिख रहा था। बस लोगों को वही दिख गया और उन्होंने वरुण को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

वहीं वरुण ने भी इन सारे ट्वीट्स को बड़ी ही स्मार्टली हैंडल किया और कुछ खास अंदाज मे जवाब दिया। तस्वीर में वरुण ने लक्स कोजी का अंडर वेयर पहना हुआ था। जिसे लेकर लोग उन पर फबतियां कसने से बाज नहीं आए। लोगों ने लिखा, ‘कितना डाउन टू अर्थ है, चड्डी देख कर आंसू आ गए, भाई सिर्फ तू ही हमारा हीरो है।’ वहीं दूसरा यूजर लिखता है, ‘आई लाइक यौर चड्डी धवन, सस्ता माल है मगर बड़ा आरामदायक है। फुली इलास्टिक, फुली फंटैस्टिक, क्यों?

वहीं इन सभी ट्वीट्स का रिप्लाई करते हुए वरुण ट्वीट कर कहते हैं, ‘बहुत कंफर्टेबल और अफॉर्डेबल है भाई राजा को पसंद है।’ अपने इस जवाब के साथ वरुण ने सोशल मीडिया पर ट्रोल होते वक्त भी अपनी फिल्म जुड़वा 2 का प्रमोशन कर डाला।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चीन में 15 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी अक्षय कुमार और रजनीकांत की मेगाबजट फिल्म 2.0
2 लड़ाई की खबरों के बीच सलमान खान से मिलने उनके घर पहुंचे संजय दत्त
3 लता मंगेश्कर को तब क्या वाकई में जहर देकर की गई थी मारने की कोशिश?
ये पढ़ा क्या?
X