ताज़ा खबर
 

आखिर क्यों सोनाक्षी की तस्वीर पर वरूण धवन बोल पड़े भाभी? लग रहे कई कयास

सोनाक्षी को अपनी इस तस्वीर पर कई लाइक्स और कमेंट्स मिले लेकिन वरूण धवन का एक कमेंट काफी सुर्खियां बटोर रहा था। दरअसल वरूण ने इस तस्वीर के कमेंट सेक्शन में सोनाक्षी के लिए भाभी लिखा।

सोनाक्षी सिन्हा सोर्स : इंस्टाग्राम

सोनाक्षी सिन्हा आजकल सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने एमेजॉन इंडिया को ट्वीट कर सुर्खियां बटोरी थी क्योंकि उन्हें हेडफोन्स की जगह लोहे का टुकड़ा पकड़ा दिया गया था। सोनाक्षी ने जब इसकी शिकायत ट्विटर पर की तो कई लोगों ने भी इस मामले में प्रतिक्रिया दी थी। फिल्म  ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में नज़र आने वाली सोनाक्षी अब मल्टीस्टारर फिल्म कलंक में नज़र आने वाली हैं। इस मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा में वे वरूण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएंगी। सोनाक्षी अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करती हैं और हाल ही में उनकी एक तस्वीर ने भी उनके फैन्स और दोस्तों के बीच खूब सुर्खियां बटोरीं।

सोनाक्षी को अपनी इस तस्वीर पर कई लाइक्स और कमेंट्स मिले लेकिन वरूण धवन का एक कमेंट काफी सुर्खियां बटोर रहा था। दरअसल वरूण ने इस तस्वीर के कमेंट सेक्शन में सोनाक्षी के लिए भाभी लिखा जिस पर सोनाक्षी ने भी रिप्लाई करते हुए कहा – ‘उफ्फ क्या तुम अब बस करोगे ?’

सोनाक्षी की तस्वीर पर वरूण ने किया कमेंट

कयास लगाने शुरु हो गए हैं कि आखिर वरूण ने सोनाक्षी को भाभी क्यों बुलाया? क्या वे फिल्म कलंक में वरूण की भाभी का किरदार निभाने जा रही हैं या फिर वे आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं? गौरतलब है कि इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर की कोस्टार सोनाक्षी होंगी। इससे पहले कॉफी विद करण के सीज़न 6 में आलिया भट्ट ने भी रैपिड फायर राउंड के दौरान कहा था कि सोनाक्षी और आदित्य को डेट करना चाहिए।

गौरतलब है कि इस मल्टीस्टारर फिल्म को अपनी शूटिंग के दौरान कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था। फिल्म के सेट पर वरूण धवन, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे चोटिल हुए थे। मुंबई में हुई मूसलाधार बारिश के चलते भी फिल्म की शूटिंग में कई दिन खलल पड़ा था हालांकि हाल ही में फिल्म का एक्शन शेड्यूल शूट पूरा हुआ था और इसी को सेलेब्रेट करने के लिए आलिया और वरूण समेत फिल्म की टीम पिज्जा पार्टी करती हुई नज़र आई थी। कलंक को अभिषेक वर्मन डायरेक्ट कर रहे हैं और ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज़ होने जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 12 13th December Episode Updates: रोमिल और श्रीसंत में रंगों के बीच हुई तीखी बहस, दीपक और रोहित भी भिड़े
2 ‘मैंने अपना सबकुछ दे दिया लेकिन..’, ब्रेकअप पर सिंगर नेहा कक्कड़ ने यूं बयां किया दर्द
3 ‘दीपिका पादुकोण के इस गाने को देखकर बदल गया सबकुछ’, रणवीर सिंह ने खोला राज
ये पढ़ा क्या?
X