ताज़ा खबर
 

जब एक जैसे हेयर स्टाइल में दिखें वरुण धवन और विराट कोहली, देखें तस्वीरें

वरुण ने लिखा की विराट बहुत ही विनम्र और डाउन टू अर्थ हैं। वह हमारे देश का नेशनल ट्रेश़र हैं और वह उनके फैन इसलिए भी हैं क्योंकि वह उनसे चार साल बाद मिले हैं लेकिन वह जरा भी नहीं बदलें।

वरुण ने जब इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया तो उन्होंने कैप्शन में लिखा… बद्री सिर्फ विराट का फैन है।

वरुण धवन पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म की बद्रीनाथ की दुल्हनिया से ही जुड़ा कुछ न कुछ शेयर कर रहे हैं। मगर इस बार उन्होंने विराट कोहली और अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वरुण और विराट एक जैसे हेयर स्टाइल में नजर आ रहे हैं। वरुण ने इस तस्वीर को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन तस्वीरो में वरुण विराट के पीछे खड़े हुए हैं। विराट तस्वीर में डार्क ब्लू कलर की टी शर्ट में दिख रहे हैं और वरुण ने वाइट कलर की टी शर्ट और जीन्स पहनी हुई है। दोनों की यह तस्वीर उस वक्त की है जब दोनों एक ही सैलून में हेयर कट लेने पहुंचे थे।

वरुण ने जब इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया तो उन्होंने कैप्शन में लिखा… बद्री सिर्फ विराट का फैन है। शुक्रिया विराट इतना कूल और विनम्र होने के लिए हम सभी को आपसे बहुत कुछ सीखना है। आप रियल हीरो हैं। वरुण ने इसके अलावा इंस्टग्राम पर भी तस्वीर शेयर करते हुए एक बहुत ही अच्छा मैसेज लिखते हुए विराट को शुक्रिया किया। इस मैसेज में विराट ने लिखा की बद्री विराट कोहली का फैन है।

वरुण ने यह ​भी लिखा कि जब उन्होंने अपने डायरेक्टर शशांक खेतान से पूछा की बद्री किस को पंसद करता है तो उन्होंने कहा विराट कोहली। खुशकिस्मती से वह उनके साथ हेयर कट करवाने पहुंचें। वरुण ने लिखा की विराट बहुत ही विनम्र और डाउन टू अर्थ हैं। वह हमारे देश का नेशनल ट्रेश़र हैं और वह उनके फैन इसलिए भी हैं क्योंकि वह उनसे चार साल बाद मिले हैं लेकिन वह जरा भी नहीं बदलें।

बता दें कि वरुण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज होने वाली है इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। दोनों फिलहाल अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। आलिया और वरुण तीसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं।

 

वीडियो: हास्य लेखक तारक मेहता का निधन; टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रेरणास्त्रोत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App