Varun Dhawan and Saroj Khan twitter conversation shows that all is well between them - वरुण धवन और सरोज खान की यह ट्विटर बातचीत बताती है कि दोनों के बीच सब ठीक है - Jansatta
ताज़ा खबर
 

वरुण धवन और सरोज खान की यह ट्विटर बातचीत बताती है कि दोनों के बीच सब ठीक है

लेकिन हाल के इंटरव्यू में वरुण ने सरोज खान से माफी मांगी थी। उन्होंने कहा था- मेरे पास सरोज मैम का नंबर नहीं था। मैं पापा से उनका नंबर मांगने वाला था लेकिन वह लंदन चले गए।

Author नई दिल्ली | February 20, 2017 1:01 PM
सरोज खान ने ओरिजनल तम्मा तम्मा को किया था कोरियोग्राफ (Image Source: Instagram and Indian Express)

बद्रीनाथ की दुल्हनिया का गाना तम्मा तम्मा अगेन के लॉन्च पर ना बुलाने की वजह से सरोज खान काफी नाराज हो गईं थीं। इस गाने को ओरिजनली सरोज खान ने माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की फिल्म थानेदार के लिए कोरियोग्राफ किया था। वरिष्ठ कोरियोग्राफर इसी बात से नाराज थीं कि उन्हें प्रमोशन के लिए नहीं बुलाया गया जबकि माधुरी और संजय दत्त आमंत्रित थे। इसके बाद सरोज को यह कहते हुए देखा गया था कि हो सकता है उन्हें लगा होगा मास्टरजी बूढ़ी हो गई हैं माधुरी दीक्षित नहीं। इसी वजह से उन्होंने उसे बुलाया। वरुण एक अच्छा डांसर है और मुझे पता है वो स्टेप्स को अच्छी तरह से कर लेगा। लेकिन मुझे आलिया के बारे में नहीं पता कि वो माधुरी के स्टेप्स को मैच कर पाएगी या नहीं। किसी भी केस में यह आलिया के लिए एक उपलब्धि होगी।

लेकिन हाल के इंटरव्यू में वरुण ने सरोज खान से माफी मांगी थी। उन्होंने कहा था- मेरे पास सरोज मैम का नंबर नहीं था। मैं पापा से उनका नंबर मांगने वाला था लेकिन वह लंदन चले गए। यह तो बहाना बनाने वाली बात हुई। मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं। तम्मा-तम्मा गाना जितना संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का है, उतना ही सरोज मैम का है और उन्हें नाराज होने का पूरा हक है। वैसे सरोज खान की इस नाराजगी पर वरुण धवन को भी काफी बुरा फील हो रहा है।

मगर अब ऐसा लगता है कि वरुण की माफी सरोज खान तक पहुंच गई है। उन्होंने ट्विटर पर वरुण की तारीफ करते हुए लिखा- अपने पिता डेविड जी की तरह वरुण एक बहुत बढ़िया बच्चा है। मैं उसे अपनी शुभकामनाएं देती हूं। इसके जवाब में वरुण ने ट्वीट करते हुए लिखा- धन्यवाद मैम। इस आशीर्वाद के लिए ढेर सारा प्यार और धन्यवाद।

बता दें कि बता दें कि वरुण धवन और आलिया भट्ट यह गाना दिखाने के लिए संजय दत्त के घर गए थे। गाना देखने के बाद संजय दत्त ने काफी तारीफ भी की थी। इसका एक वीडियो आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। जिसमें संजय दत्त दोनों की तारीफ करते दिख रहे थे।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ 'ड्रेगन' फिल्म में काम करेंगे अमिताभ बच्चन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App