ताज़ा खबर
 

मुंबई: वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म Coolie No 1 के सेट पर लगी आग, जानें हादसे के वक्त कौन-कौन था मौजूद?

फिल्म निर्माता जैकी भगनानी ने ट्वीट कर कहा- हम दमकलर्किमयों, मुंबई पुलिस, बीएमसी अधिकारियों का उनकी तत्काल सहायता के लिए धन्यवाद करते हैं। आग को तुरंत बुझा दिया गया और कोई हताहत नहीं हुआ।

Author मुंबई | Published on: September 12, 2019 12:34 PM
कुली नं.-1, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में वरुण धवन अभिनीत फिल्म ‘कुली नं.1’ के सेट पर मामूली आग लग गई। नगर निकाय के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि अग्निशमन नियंत्रण कक्ष को गोरेगांव वेस्ट इलाके में स्थित फिल्मिस्तान स्टूडियो में आग लगने के बाबत मंगलवार देर रात एक बजकर 34 मिनट पर सूचना मिली।

इसके बाद दमकल की एक टीम मौके पर पहुंची और सुबह करीब सवा चार बजे तक आग को बुझा दिया गया। अधिकारी ने बताया कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी ने ट्विटर पर कहा कि वह समय पर कार्रवाई के लिए सभी संबंधित पक्षों का आभार व्यक्त करते हैं।

National Hindi News, 12 September 2019 Top Updates LIVE: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने ट्वीट किया, हम दमकलकर्मियों, मुंबई पुलिस, बीएमसी अधिकारियों का उनकी तत्काल सहायता के लिए धन्यवाद करते हैं। आग को तुरंत बुझा दिया गया और कोई हताहत नहीं हुआ।

 

View this post on Instagram

 

 

बता दें कि कुली नंबर वन का रीमेक मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन बना रहे हैं। इस फिल्म में गोविंदा की जगह डेविड धवन के बेटे वरुण धवन नजर आएंगे। ओरिजनल कुली नं. 1 में गोविंदा और करिश्मा कपूर की जोड़ी को बेहद पंसद किया था। इसका भी निर्देशन डेविड धवन ने ही किया था।
इस फिल्म में पहली बार सारा अली खान और वरुण धवन एक साथ नजर आएंगे। इनके अलावा इस फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, जॉनी लीवर अहम भूमिका में दिखेंगे ।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म “कुली नं-1” (Coolie No.1) 1 मई 2020 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा सारा अली खान एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आजकल 2’ में भी नजर आने वाली हैं। हालांकि मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक दूसरे को डेट कर रहे है। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टी दोनो में किसी ने नही की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आयुष्मान खुराना जब गलती से ले​डीज वॉशरूम में घुस गए, फिर क्या हुआ…
2 Kamya Punjabi की लाइफ में नए शख्स की एंट्री, 7 साल बाद करेंगी दूसरी शादी, दिलचस्प है लव स्टोरी
3 KBC 11: अमिताभ बच्चन को याद आए कॉलेज के दिन, बोले- दिल्ली की बसों में उन्हें रहता था सुंदर लड़कियों का इंतजार