ताज़ा खबर
 

क्या खत्म होने को है वरुण धवन और गर्लफ्रेंड नताशा का बरसों पुराना प्यार?

पिछले दिनों एक चैट शो पर वरुण धवन ने अपनी लव-लेडी के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनकी लाइफ में कोई स्पेशल है।

Author नई दिल्ली | November 1, 2017 19:05 pm
वरुण धवन और नताशा

‘जुड़वा-2’ स्टार वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ लॉन्गटर्म रिलेशनशिप में थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि कथित तौर पर दोनों का ब्रेकअप होने को है। पिछले दिनों एक चैट शो पर वरुण धवन ने अपनी लव-लेडी के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनकी लाइफ में कोई स्पेशल है। वहीं, उन्होंने ये भी कहा था कि वह अपना पर्सनल रिलेशन लोगों से दूर रखना चाहते हैं।

फिल्मफेयर में छपी रिपोर्ट में सोर्स के मुताबिक, ‘इस कपल के बीच में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। हो सकता है आने वाले दिनों में दोनों अलग हो जाएं। नताशा अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाना चाहती हैं लेकिन वरुण अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं’। दिवाली के मौके पर अनिल कपूर के पार्टी थी जिसमें नताशा और वरुण के साथ दिखाई देने के अंदाजे वगाए जा रहे थे। लेकिन इस दौरान वरुण पार्टी में अकेले ही आए। वहीं नताश अपनी फ्रेंड्स के साथ बैंकॉक में थीं।

पॉपुलर होने के बाद अब स्टार वरुण का भी मोम का पुतला संग्रहालय में रखने के लिए बनने जा रहा है। हांगकांग के मैडम तुसाद संग्रहालय में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का मोम का पुतला लगेगा। बता दें, यहां महात्मा गांधी, नरेंद्र मोदी और अमिताभ बच्चन का पुतला लगा हुआ है। इसके बाद अब वरुण वो चौथे भारतीय होंगे, जिनका पुतला यहां लगेगा। वह 2018 की पहली तिमाही में इसका अनावरण करेंगे। वरुण ने सोमवार को ट्वीट किया, ‘बहुत बड़ा सम्मान। अपने मोम के पुतले को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। धन्यवाद।’

मैडम तुसाद की आधिकारिक वेबसाइट पर एक बयन में वरुण ने कहा, “मैडम तुसाद के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा। मैं हांगकांग में अपने मोम के पुतले के लिए बहुत ही उत्सुक हूं।” मैडम तुसाद के कुशल कारीगरों की एक टीम विशेष रूप से वरुण से मिलने के लिए मुंबई पहुंची थी और एक विस्तृत बैठक की। 200 से भी अधिक माप लिए गए और टीम ने वरुण के आंख और बाल के रंग को भी मिलाया। वरुण ने भी टीम के साथ पुतले के पोज को लेकर विचार साझा किए।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App