ताज़ा खबर
 

करण जौहर की अपकमिंग मूवी ‘शिद्दत’ में चौथी बार साथ नजर आएगी वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी तीन बार पर्दे पर अपना जलवा बिखेर चुकी है। दोनों 'स्टूडेंट ऑफ द इयर', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' में साथ काम कर चुके हैं।

Author नई दिल्ली | June 7, 2017 3:51 PM
वरुण और आलिया की एक साथ यह चौथी फिल्म होगी।

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी तीन बार पर्दे पर अपना जलवा बिखेर चुकी है। दोनों ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ में साथ काम कर चुके हैं। अब खबर है कि निर्देशक करण जौहर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शिद्दत’ में एक बार फिर इन दोनों को साथ लाने वाले हैं। वरुण और आलिया की एक साथ यह चौथी फिल्म होगी। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार करण जौहर की अपकमिंग मूवी ‘शिद्दत’ में लीड रोल के लिए आलिया और वरुण को चुन लिया गया है। इस फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड मूवी ‘2 स्टेट्स’ का निर्देशन करने वाले अभिषेक वर्मन करेंगे। फिल्म के अगले साल आने की संभावना है।

सूत्र के अनुसार अभिषेक, करण और आलिया दो महींनों से एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं जो अभी अपने शुरुआती चरण में है। इस फिल्म की शूटिंग के शेड्यूल भी तय किए जा रहे हैं, जिसे वरुण और आलिया के डेट्स के साथ एडजस्ट किया जा रहा है। हाल ही में ऐसी अफवाह थी कि बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर भी फिल्म में पैरलेल लीड रोल में होंगे, हालांकि इसके बारे में अभी कुछ तय नहीं है। खबर है कि फिल्म के दूसरे हीरो का नाम फिलहाल छिपाया जा रहा है। फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह एक रोमांटिक फिल्म होगी जिसमें वरुण और आलिया एक बार फिर से साथ दिखाई देंगे।

फिल्म बहुत दिनों से इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बनी हुई है। इसकी कास्ट को लेकर कई बार अफवाहों का बाजार गर्म रहा है। फिल्मी गलियारों में कई बार ऐसी खबर आई कि फिल्म में आलिया की जगह बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को ले लिया गया है और वरुण की जगह अब फिल्म में आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे। सभी अटकलों पर फिलहाल विराम लग गया है और अब फिल्म के लीड एक्टर लगभग तय हैं।

वरुण धवन फिलहाल अपनी अपकमिंग फिस्म ‘जुड़वा 2’ को लेकर व्यस्त हैं। इसमें वो डबल रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में उनके अलावा जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 1997 में आई सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वा’ का सीक्वल है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App