ताज़ा खबर
 

एक बार फिर अंग्रेजी लिखने में गलती कर गए वरुण धवन, यूजर ने कहा- इनके टीचर सौ बार मरते होंगे

इस मौके पर उन्होंने अपने पापा के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें वो जुड़वा के अपने किरदार प्रेम और राजा के तौर पर दिख रहे हैं।

Author नई दिल्ली | April 26, 2017 2:52 PM
वरुण धवन ने फिर की अंग्रेजी लिखने में मिस्टेक। (Image Source: Instagram)

कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अंग्रेजी लिखते समय गलती की थी जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें उनकी गलती बताना शुरु कर दिया था। लेकिन लगता नहीं है कि उन्होंने अपने अतीत में हुई गलती से कोई सबक लिया है। हाल ही में एक्टर ने अपना 30वां जन्मदिन मनाया है। डीएनए की खबर के अनुसार- इस मौके पर उन्होंने अपने पापा के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें वो जुड़वा के अपने किरदार प्रेम और राजा के तौर पर दिख रहे हैं। फोटो पोस्ट करते हुए वरुण ने कैप्शन लिखा- आज तक मैं समझ नहीं पाया हूं कि हम दोनों राजा और प्रेम कहां से हैं। इसमें एक्टर ने गलती यह की कि were की जगह where लिख दिया। जिसकी वजह से एक यूजर ने लिखा- डीयर वरुण where की जगह were लिखना चाहिए था। हर बार जब ये अंग्रेजी लिखने में व्याकरण की या फिर स्पैलिंग मिस्टेक करते हैं इनकी अग्रेंजी का टीचर 100 बार मरता होगा।

हालांकि बाद में उन्होंने इस पोस्ट को ठीक कर लिया था। बता दें कि अंग्रेजी का एक शब्द है जिसे लेकर वरुण धवन अकसर कनफ्यूज दिखाई देते हैं। यही वजह है कि वह एक ही गलती पांच बार दोहरा चुके हैं। सोशल मीडिया पर कई बार उन्हें उनकी इस गलती के बारे में बताया गया है। लेकिन या तो उन्होंने वो कमेंट देखे ही नहीं। या फिर वरुण उन कमेंट्स को देखकर भी अनदेखा कर देते हैं।

हम भी कई बार जल्दबाजी में लिखते हुए गलती कर देते हैं। कई बार चलती गाड़ी में फोन का इस्तेमाल करते हुए भी टाइपिंग की गलतियां हो जाती हैं। लेकिन वरुण वही गलती बार-बार करते हैं। इस वजह से सभी का ध्यान उनकी गलती की तरफ जा रहा है। यहां हम आपको उनके पांच ट्वीट दिखाने वाले हैं। जिनमें उन्होंने Your और You’re में कनफ्यूज होकर गलती कर चुके हैं।

अपनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के बारे में बताते हुए वरुण धवन ने कहा था- जब शशांक खेतान ने आकर मेरे पास पहला सीन बताया तो मैं उन्हें आगे बताने का इंतिजार नहीं कर सका और मैंने उसे तुरंत बद्री से कनेक्ट कर लिया। वरुण धवन ने बताया कि उनका एक बेस्ट फ्रेंड कवीश उन्हें बद्री नाम से पुकारता है। यह बहुत अजीब था।

'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' की स्क्रीनिंग में पहुंची वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल; फैमिली के साथ दिखीं आलिया भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App