scorecardresearch

Anupama: अनुज के खिलाफ वनराज चलने वाला है बड़ी चाल, मालविका के जीवन में आ सकता है तूफान

अनुपमा सीरियल के आने वाले एपिसोड में वनराज अनुज का बिजनेस हड़पने के लिए नई चाल चलने वाला है।

anupamaa, anuj, malvika
अनुज के खिलाफ वनराज चलेगा चाल (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

टीवी के नंबर सीरियल ‘अनुपमा’ में नया मोड़ आ चुका है। एक तरफ वनराज मालविका को अपने मतलब के लिए झूठे प्यार के जाल में फंसाने की कोशिश कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ काव्या की वापसी भी हो चुकी है। काव्या वनराज को मालविका के करीब नहीं जाने देगी। इसमें उसका साथ देने के लिए अनुपमा भी तैयार है। अनुपमा और काव्या एक हो चुकी हैं और वनराज को सबक सिखाने के लिए नया खेल खेल रही हैं।

वनराज अपनी हरकतों से बाज आने वाला नहीं है। काव्या के आने के बाद भी वह मालविका का पीछे छोड़ने को तैयार नहीं है। इसके साथ ही उसकी नजर अनुज के बिजनेस पर टिकी हुई है। जिसे हड़पने के लिए वो कोई नहीं चाल चलने वाला है। मालविका को लग रहा है कि वनराज एक अच्छा इंसान है। अनुज और अनुपमा के समझाने के बाद भी वह मानने को तैयार नहीं है।

वनराज अनुपमा और काव्या को साथ देखकर अब और भी भड़क गया है। आने वाले एपिसोड में वह दोनों की दोस्ती को उन्हें ताना मारेगा। वह काव्या की बेइज्जती करगा और कहेगा कि काव्या के कारण उसको घुटन होने लगी है। ये सुनकर अनुपमा भड़क जाएगी और वनराज को खरी खोटी सुनाएगी। वो उसे याद दिलाएगी, किस तरह वनराज ने उसकी जिंदगी बर्बाद की थी।

अनुपमा की बात सुनकर वनराज का गुस्सा और बढ़ जाएगा और वो अनुज से बदला लेने के लिए प्लान बनाएगा। वनराज की नजर अनुज के बिजनेस पर है, जिसके लिए वो मालविका को अपने प्यार के जाल में फंसा रहा है। जिससे वो अनुज के कारोबार पर कब्जा जमा सके। मालविका वनराज पर विश्वास कर रही है, लेकिन वनराज केवल अमीर बनने के लिए उसका इस्तेमाल कर रहा है। काव्या और अनुपमा इस बात को जानते हैं और वनराज के इरादों को नाकाम करने के लिए एक हुए हैं।

अनुज और अनुपमा के प्यारे पल: आने वाले एपिसोड में अनुज अनुपमा को अपनी पुरानी डायरी दिखाएगा। जिसमें एक सूखा गुलाब रखा होगा। अनुज अनुपमा को बताएगा कि 26 साल पहले उसने अनुपमा से प्यार का इजहार करने के लिए ये गुलाब खरीदा था। ये बात सुनकर अनुपमा शरमा जाएगी। इसके बाद वो उस सूखे गुलाब को कीमती तोहफा बताएगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट