ताज़ा खबर
 

Valentine Day: कैसा है सारा अली और कार्तिक आर्यन का इजहार-ए-इश्क, जानिए क्या कहते हैं बाकी स्टार्स

आरती सक्सेना आज कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ रिलीज हो रही है। पिछले काफी समय से यह फिल्म सुर्खियों में है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही हर कोई प्यार के इस बदले अंदाज की चर्चा कर रहा है। इस वैलेंटाइन डे पर हमने भी कुछ सितारों […]

Author Updated: February 14, 2020 2:39 AM
आज कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ रिलीज हो रही है।

आरती सक्सेना
आज कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ रिलीज हो रही है। पिछले काफी समय से यह फिल्म सुर्खियों में है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही हर कोई प्यार के इस बदले अंदाज की चर्चा कर रहा है। इस वैलेंटाइन डे पर हमने भी कुछ सितारों से यह जानने की कोशिश की कि वे अपने वैलेंटाइन में क्या खूबियां देखना पसंद करते हैं। कैसे पहली बार उन्होंने इश्क का इजहार किया था। क्या सच में प्यार कल कुछ और था, आज कुछ और है। जानिए क्या कहते हैं सितारे…

कार्तिक आर्यन
प्यार में जज्बात बहुत जरूरी है। मैं ऐसे इनसान के साथ कभी नहीं जुड़ना चाहूंगा जो मुझसे कम और मेरी शोहरत से ज्यादा प्यार करे। इस मामले में मैं थोड़ा पुराने ख्यालात का हूं। मेरा मानना है कि अगर कोई मेरी जिंदगी में आए तो पूरी तरह आए। आधे-अधूरे रिश्ते में मेरा विश्वास नहीं है। मैंने अपने घर में माता-पिता का अटूट प्यार देखा है। लिहाजा मैं भी यही सोचता हूं कि मुझे भी ऐसी ही प्यार करने वाली मिले, जो मेरे जीवन में खुशियों के रंग भर दे। ऐसी वैलेंटाइन का मैं जिंदगी भर साथ दूंगा। हमारी फिल्म ‘लव आज कल’ में भी यही सब दिखाया गया है।

सारा अली खान
मेरे ख्याल में आज प्यार के मायने बदल गए हैं। निश्चित तौर पर प्यार में जज्बात का होना सबसे ज्यादा जरूरी है लेकिन इसके साथ ही आपका वैलेंटाइन आपको कितना समझता है। यह जानना भी जरूरी है। क्या वह आपकी तरक्की से खुश हैं? क्या वह आपको जिंदगी में खुश रहने के मौके देता हैं? क्या वह आपकी खुशी में खुश है? ये सब भी बहुत मायने रखता है। अगर आपसे प्यार करने वाला बहुत ज्यादा पजेंसिव है और वह आपको चहारदीवारी में बंद रखता है, तो उसका प्यार आपको बोझ लगने लगेगा। मैं ऐसे इनसान से शादी या प्यार करना चाहूंगी, जो मुझे बदलने की कोशिश न करें। वह मुझे काम करने से न रोके और मेरी खुशी में ही खुश हो, वह ही मेरा सच्चा वैलेंटाइन होगा।

काजोल
सच कहूं तो प्यार में लव आज कल नहीं होता। प्यार जब भी होता है बस हो जाता है। जब मैं अजय से पहली बार मिली थी तो वो मुझे बहुत खडूस लगा था क्योंकि वो एकदम रिर्जव था, कम बात करता था और एक कोने में ही बैठा रहता था। मैं अजय के साथ एक फिल्म कर रही थी, उस फिल्म में मुझे एहसास हुआ कि मेरी अजय के साथ दोस्ती नहीं है बल्कि दोस्ती से कुछ ज्यादा है। वह फिल्म तो फ्लॉप हो गई लेकिन हमारी लव स्टोरी हिट हो गई। हमने चार साल तक डेटिंग की, इन चार सालों में हम दोनों में से किसी ने भी आई लव यू नहीं कहा। बिना प्यार का इजहार किए हमने चार साल बाद शादी कर ली। जब आप प्यार में होते हो तो उसे बयां करने के लिए शब्दों की जरूरत नहीं होती।

अभिषेक बच्चन
मैं अपने आप को बहुत भाग्यशाली मानता हूं कि दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की यानी ऐश्वर्या राय मेरी वैलेंटाइन हैं। मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे इतना प्यारा वैलेंटाइन मिलेगा। मुझे आज भी याद है कि वैलेंटाइन डे पर जब मैंने उसे प्रपोज किया था और उसने हां कहा था तो मुझे ऐसा लगा जैसे मैं खुशी के मारे पागल हो जाऊंगा। हमारे प्यार को वैलेंटाइन डे की जरूरत नहीं है। हमारे लिए हर दिन ही
वैलेंटाइन डे है।

रणवीर सिंह
मेरे लिए वेलेंटाइन डे बहुत खास है क्योंकि मैंने अपनी वैलेंटाइन को पाने के लिए छह साल का लंबा इंतजार किया है। दीपिका पादुकोण को देखते ही अपना दिल दे बैठा था लेकिन दीपू को मेरे प्यार को समझने के लिए वक्त चाहिए था और वैसे भी लड़कियां लड़कों पर जल्दी विश्वास नहीं करती। मैंने उसे छह साल तक प्यारी-प्यारी बातें करके ढेर सारी मीठी यादें देकर किसी तरह पटा लिया। जब उसने कहा कि वो मुझसे उतना ही प्यार करती है, जितना कि मैं, तो दिल बाग बाग हो गया था। उस वक्त मुझे लगा, जैसे मैं टॉप ऑफ द वर्ल्ड हूं। फिर हम शादी के बंधन में बंध गए, उसके बाद तो दीपू के साथ मेरा हर दिन वैलेंटाइन डे है।

अक्षय कुमार
मेरी वेलेंटाइन मेरी बैक बोन है। आज मैं जो कुछ भी हूं उसके प्यार और साथ की बदौलत ही हूं। ट्विंकल खन्ना ने हर समय मेरा साथ दिया। तब भी, जब मैं कुछ भी नहीं था। उसने जिस तरह मेरा घर, बच्चों और मुझे संभाला है उसके लिए वैलेंटाइन डे तो क्या मैं पूरे साल वैलेंटाइन डे मना सकता हूं। ट्विंकल को वैलेंटाइन डे पंसद है इसलिए इस दिन मैं वही करता हूं जो वह चाहती है।

Next Stories
1 Valentine Day Bhojpuri Song: वेलेंटाइन वीक को मनाए स्पेशल, सुने भोजपुरी सुपरस्टार्स के जबरदस्त गाने
2 Top 10 Banned Films: विवादों की वजह से इन फिल्मों को कर दिया गया था बैन, देखकर कांप जाएगी रूह
3 जयललिता की बायोपिक Thalaivi पर मंडराए संकट के बादल, कंगना रनौत की फिल्म को मद्रास हाईकोर्ट ने थमाया नोटिस
ये पढ़ा क्या?
X