ताज़ा खबर
 

सलमान खान को बेस्‍ट कॉरियोग्राफर के लिए नॉमिनेट करने पर फिल्‍मफेयर पर भड़कीं वैभवी मर्चेंट, कहा- मुझे बेस्‍ट एक्‍टर के लिए कर देते

म्‍यूजिशियन अमाल मलिक और एक्‍टर हर्षवर्धन कपूर के बाद अब कोरियाग्राफर वैभवी मर्चेंट ने इस अवार्ड्स में सलमान खान के बेस्‍ट कोरियोग्राफर की कैटेगरी में नॉमिनेशन पर सवाल उठाए हैं।

vaibhavi merchant, filmfare, filmfare best choreographer, salman khan, jag ghumya, sultan, vaibhavi merchant filmfareम्‍यूजिशियन अमाल मलिक और एक्‍टर हर्षवर्धन कपूर के बाद अब कोरियाग्राफर वैभवी मर्चेंट ने इस अवार्ड्स में सलमान खान के बेस्‍ट कोरियोग्राफर की कैटेगरी में नॉमिनेशन पर सवाल उठाए हैं।

इस साल के फिल्‍मफेयर अवार्ड पर फिल्‍मी कलाकारों के सवाल उठाने का सिलसिला जारी है। म्‍यूजिशियन अमाल मलिक और एक्‍टर हर्षवर्धन कपूर के बाद अब कोरियाग्राफर वैभवी मर्चेंट ने इस अवार्ड्स में सलमान खान के बेस्‍ट कोरियोग्राफर की कैटेगरी में नॉमिनेशन पर सवाल उठाए हैं। सलमान को सुल्‍तान फिल्‍म के गाने ‘जग घूमया’ के लिए नॉमिनेट किया गया। वैभवी ने कहा कि सलमान ने इस गाने में एक स्‍टेप सुझाया था और पूरे गाने का श्रेय उन्‍हें देना गलत है। उन्‍होंने ट्वीट किया, ”अगर आप सलमान को जग घूमया के लिए बेस्‍ट कॉरियोग्राफर के लिए नॉमिनेट कर सकते हैं तो मुझे सुल्‍तान के लिए बेस्‍ट एक्‍टर के लिए नामांकित क्‍यों नहीं करते।” डीएनए अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, अवार्ड शो के दौरान जब सलमान खान का नाम बोला गया तो वैभवी वहां से चली आईं।

इससे पहले अरमान ने 13 जनवरी को फेसबुक एक पोस्ट लिखकर जमकर अवॉर्ड फंक्शन पर भड़ास निकाली। अरमान ने किसी खास अवार्ड फंक्शन का नाम लिए बिना लिखा कि उन्हें इस साल बाग़ी और कपूर एंड सन्स के लिए नामांकित किया गया है। बाग़ी से बेहतर तो दूसरे संगीतकारों के एलबम थे। अमाल लिखते हैं ‘बाग़ी का संगीत औसत था और ‘एमएस धोनी’ और ‘बार बार देखो’ उससे ज्यादा बड़े और बेहतर एलबम थे।’ साथ ही अमाल ने ज्यूरी पर पक्षपात करने का भी आरोप लगाया। कहानी, नीरजा, फितूर और बैंजो का ज़िक्र करने के साथ साथ अमाल ने अभिनय के लिए दिए जाने वाले पुरस्कारों पर भी टिप्पणी की।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी-2 का नया ट्रेलर रिलीज, इंप्रेसिव है अनु कपूर का डायलॉग
2 तमिल फिल्म वीआईपी-2 को पहला पोस्टर हुआ रिलीज, 20 साल बाद तमिल फिल्म में वापसी करेंगी काजोल
3 कपिल शर्मा के शो पर आएंगे सुपरस्टार जैकी चैन, कुंग फू योगा का करेंगे प्रमोशन
आज का राशिफल
X