ताज़ा खबर
 

Vada Chennai Movie Review: धनुष स्टारर फिल्म ‘वाडा चेन्नई’हुई रिलीज

Vada Chennai Movie Review and Release: 'वाडा चेन्नई' धनुष और वेत्रीमारन की एक साथ तीसरी फिल्म है। इसके पहले दोनों साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'पोल्लाधवन' और साल 2011 में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली फिल्म 'आदुकलम' में एक साथ काम कर चुके हैं।

Author Updated: Oct 17, 2018 4:50:31 pm
Vada Chennai Movie Review and Release UPDATES: वाडा चेन्नई में एक्टर धनुष लीड भूमिका में हैं।

Vada Chennai Movie Review and Release: नेशनल अवॉर्ड विजेता डायरेक्टर वेत्रीमारन की ‘वाडा चेन्नई’ बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है। फिल्म को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं। फिल्म को क्रिटिक्स के पॉजिटिव कमेंट्स मिले हैं। तीन पार्ट में बनी गैंगस्टर ड्रामा फिल्म के पहले पार्ट को बनने में करीब दो साल से ज्यादा का वक्त लगा है। वाडा चेन्नई एक बड़े बजट की फिल्म बताई जा रही है। फिल्म में एक्टर धनुष लीड भूमिका में हैं।

‘वाडा चेन्नई’ धनुष और वेत्रीमारन की एक साथ तीसरी फिल्म है। इसके पहले दोनों साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘पोलाधावन’ और साल 2011 में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली फिल्म ‘अदुकलाम’ में एक साथ काम कर चुके हैं। फिल्म धनुष के अलावा ऐश्वर्या राजेश, अमीर, डेनियल बालाजी और किशोर जैसे अन्य कई सितारे लीड भूमिका में हैं। बता दें कि फिल्म वाडा चेन्नई का ट्रेलर भी दर्शकों को खूब पसंद आया था। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म के टीजर को 80 लाख से ज्यादा व्यूज मिले थे।

Live Blog

Vada Chennai Movie Review and Release LIVE UPDATES

Highlights

    15:24 (IST)17 Oct 2018
    धनुष की एक्टिंग की हो रही तारीफ

    फिल्म वाडा चेन्नई को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। खास तौर पर फिल्म में लोगों को धनुष की एक्टिंग पसंद आ रही है। लोगों का कहना है कि फिल्म में धनुष ने अपने रोल के साथ पूरा न्याय किया है।

    14:13 (IST)17 Oct 2018
    फिल्म की हो रही तारीफ
    13:41 (IST)17 Oct 2018
    धनुष की सपनों की फिल्म 'वाडा चेन्नई'

    एक्टर धनुष ने एक ट्वीट में वाडा चेन्नई को सपनों की फिल्म बताया है। धनुष ने लिखा- वाडा चेन्नई का पहला पार्ट, मेरी ड्रीम फिल्म। तीन सालों के इंतजार के बाद आज। उम्मीद है आप लोगों को पसंद आएगी।

    12:57 (IST)17 Oct 2018
    धनुष को मिल रही बधाई

    फिल्म को लेकर लोग धनुष को बधाई दे रहे हैं। सतीश ने ट्वीट में लिखा- धनुष सर आपको बहुत सारी बधाई। फिल्म आज सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख करें।

    12:33 (IST)17 Oct 2018
    म्यूजिक डायरेक्टर संतोष ने कहा शुक्रिया

    वाडा चेन्नई के म्यूजिक डायरेक्टर संतोष नारायण ने एक ट्वीट में लिखा- वेत्रीमारन, धनुष के साथ ही टीम, सभी टेक्नीशियन, क्रू के लोगों को बधाई। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया।

    12:11 (IST)17 Oct 2018
    आनंद एल राय ने दी बधाई
    11:42 (IST)17 Oct 2018
    धनुष के फैन्स ने मनाया जश्न

    धनुष की फिल्म 'वाडा चेन्नई' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। धनुष के लिए फैन्स की ऐसी दीवानगी है कि वह फिल्म का पोस्टर जगह-जगह लगा रहे हैं।

    11:21 (IST)17 Oct 2018
    फिल्म को मिला दर्शकों का ऐसा रिस्पांस

    धनुष की 'वाडा चेन्नई' दर्शकों को दिल जीतने में कामयाब हो रही है। फिल्म को दर्शकों ने प्रभावित करने वाला बताया है। लोगों का कहना है कि फिल्म गैंगस्टर ड्रामा से भरपूर है।

    10:56 (IST)17 Oct 2018
    सेलेब्स ने फिल्म को बताया हिट

    एक्ट्रेस वारालक्ष्मी सरतकुमार ने धनुष और वाडा चेन्नई की पूरी टीम को फिल्म के लिए बधाई दी है। वारालक्ष्मी ने ट्वीट में लिखा- धनुष और वेत्रीवारन के संग पूरी टीम को फिल्म के लिए बधाई। मुझे उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होगी। फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हूं।

    10:31 (IST)17 Oct 2018
    फिल्म को मिली अच्छी शुरूआत

    वंडरबार ने एक ट्वीट में लिखा- 'हम बेहद खुश हैं कि फिल्म के सुबह के शोज के सभी टिकटों की ब्रिकी हो चुकी है। दर्शक फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आप जहां कहीं भी फिल्म वाडा चेन्नई को देख रहे हैं। हम आपसे निवेदन करना चाहते हैं कि अपनी सुरक्षा का ध्यान रखें। बहुत सारा प्यार।'

    10:14 (IST)17 Oct 2018
    डायरेक्टर ने की धनुष की तारीफ

    डायरेक्टर वेत्रीमारन ने फिल्म के बारे में कहा, ''यह फिल्म धनुष के साथ के बिना नहीं बन सकती थी। एक निर्माता के तौर पर उन्होंने कभी भी मुझसे यह सवाल नहीं पूछा कि फिल्म कब खत्म होगी। फिल्म में लीड अभिनेता के तौर पर भी उन्होंने यह कभी महसूस नहीं किया कि दूसरे कैरेक्टर्स पर ज्यादा फोकस किया जा रहा है।''

    09:52 (IST)17 Oct 2018
    धनुष ने फिल्म के लिए कहा

    धनुष ने मीडिया से बातचीत में फिल्म को लेकर कहा, ''मैं बिना किसी झिझक के बताना चाहता हूं कि जब मुझे यह प्रोजेक्ट मिला तो मैं बहुत खुश हुआ। यह बेशक किसी भी एक्टर के करियर का बड़ा रोल है। मैं इस फिल्म के लिए लोभी हो गया था। मैं यह फिल्म करने के बाद खुद को काफी खुशनसीब समझ रहा हूं।''

    Next Stories
    1 Andhadhun Box Office Collection Day 12: आयुष्मान की ‘अंधाधुन’ का जलवा बरकरार
    2 FRYDAY Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर अंतिम सांसे भर रही गोविंदा की ‘फ्रायडे’
    3 Bigg Boss 12, 16th October 2018 Episode: अनूप जलोटा ने लगाई जसलीन की क्लास, कहा ‘सौरभ शुभाशीष से दूर रहो’
    जस्‍ट नाउ
    X