ताज़ा खबर
 

आदित्य चोपड़ा पर भरोसा कर तीन साल फिल्म के इंतजार में बैठी रहीं वाणी कपूर, फिर मिली बेफिक्रे

साल 2013 में आई अपनी पहली ही फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से लोगों का ध्यान खींचने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर को दूसरी हिंदी फिल्म पाने में तीन साल का वक्त लग गया, लेकिन इस बात से वो कभी परेशान नहीं हुईं।

Kiss Day: बेफिक्रे स्टार रणवीर सिंह और वाणी कपूर।

साल 2013 में आई अपनी पहली ही फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से लोगों का ध्यान खींचने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर को दूसरी हिंदी फिल्म पाने में तीन साल का वक्त लग गया, लेकिन इस बात से वो कभी परेशान नहीं हुईं। यश राज के बैनर तले बनी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से शुरूआत करने के बाद वाणी इस बीच 2014 में आई ‘‘बैंड बाजा बारात’’ की तेलुगू रिमेक ‘आहा कल्याणम’ में भी नजर आईं। वाणी अब फिल्मकार आदित्य चोपड़ा की ‘बेफिक्रे’ में नजर आएंगी। इन तीन सालों में यह उनकी दूसरी हिंदी फिल्म है।

वाणी ने बताया, ‘‘इस बात को लेकर मैं कभी ज्यादा सोच में नहीं पड़ी कि क्या होगा। क्या होगा अगर मुझे घर पर इंतजार करना पड़े। ऐसा सिर्फ इसलिए हुआ क्योंकि ‘शुद्ध देसी…’ के बाद आदित्य हमेशा मेरे साथ बातचीत कर रहे थे और मुझे आश्वस्त करते कि मुझे लेकर उनके दिमाग कुछ है और वह मेरे लिए किसी सही फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।’’ वाणी ने कहा ऐसा नहीं था कि मेरे पास फिल्मों के ऑफर नहीं थे। इस दौरान कुछ फिल्मों के ऑफर आए, लेकिन उन्होंने मुझे कुछ खास अपील नहीं किया।

उन्होंने कहा, जिन फिल्मों के ऑफर मुझे मिले, मैं उनका हिस्सा नहीं बनना चाहती थी। बतौर एक्ट्रेस इन फिल्मों से मैं पूरी तरह सैटिसफाइड नहीं थी। मुझे लगा कि वे उतनी बेहतर और रोमांच पैदा करने वाली नहीं थीं। मेरे लिए आदि के शब्द बेहद महत्व रखते हैं। अगर मेरा मार्गदर्शक मुझे इंतजार करने के लिए कहता है तो इसमें जरूर कुछ अच्छा ही होगा। और फिर महीनों के इंतजार के बाद वाणी को चोपड़ा को यह सरप्राइज मिला।

उन्होंने बताया, ‘‘एक दिन उन्होंने मुझे कहा, मैं एक फिल्म डायरेक्ट करने जा रहा हूं। मैं बस इतना कह पाई, ‘‘सच में क्या?’’ उन्होंने कहा, ‘‘आप भी इसमें हैं’’। वैसे तो उनकी इस बात से मैं चौंकी नहीं। लेकिन इसे समझने में मुझे काफी वक्त लगा कि मैं आदित्य चोपड़ा की फिल्म में हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘फिल्म ‘बेफिक्रे’ उन्मुक्त प्यार, मौज मस्ती और भावनाओं के आवेग को दिखाती है। ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘मोहब्बतें’ और ‘रब ने बना दी जोड़ी’ जैसी फिल्में बनाने के लिए मशहूर चोपड़ा की इस फिल्म की झलकियां और प्रोमो पूरी तरह से उनके स्टाइल से जुदा हैं।’’

बिग बॉस 10, 5 दिसंबर 2016: घर से बाहर गए मनोज पंजाबी; प्रियंका जग्गा और बानी में हुआ झगड़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App