ताज़ा खबर
 

तो इस वजह से वाणी कपूर के पिता जल्द से जल्द करवाना चाहते थे अपनी बेटी की शादी

'शुद्ध देसी रोमांस' फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर टूरिज्म में ग्रैजुएट हैं। यही वजह है कि वह फिल्मों में आने से पहले होटल इंडस्ट्री को ज्वाइन किया था। जब वह होटल में काम कर रही थी उस दौरान उन्हें मॉडलिंग का ऑफर मिला था।

वाणी पहली बार सुशांत सिंह राजपूत के साथ किसिंग सीन्स को लेकर सुर्खियों में आई थीं।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

‘शुद्ध देसी रोमांस’ फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर टूरिज्म में ग्रैजुएट हैं। यही वजह है कि वह फिल्मों में आने से पहले होटल इंडस्ट्री को ज्वाइन किया था। जब वह होटल में काम कर रही थी उस दौरान उन्हें मॉडलिंग का ऑफर मिला था। यहीं से उन्होंने फिल्मों में काम करने का मन बना लिया। वाणी पहली बार सुशांत सिंह राजपूत के साथ किसिंग सीन्स को लेकर सुर्खियों में आई थीं। फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में इन दोनों के बीच एक हॉट सीन्स को फिल्माया जाना था, जिस वजह से वाणी काफी नर्वस थी लेकिन एक बार जब वह सुशांत के साथ सीन करने में लग गई तो वह उल्टा सुशांत पर ही भारी पड़ी। इसके बाद फिल्म बेफ्रिके में भी वाणी ने रणवीर सिंह के साथ काफी इंटीमेट सीन्स दिए। इतना सब होने के बाद भी वाणी अब तक इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में असफल ही साबित रही है। इनकी फिल्म बेफ्रिके को दर्शकों ने पसंद नहीं किया और यह बाक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। वाणी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता का मानना था कि लड़कियों की जल्दी शादी करके उनका घर बसा देना चाहिए।

वाणी के पिता चाहते थे कि वाणी फिल्मों में काम नहीं करें और शादी कर लें। लेकिन वाणी की मां डिम्पी कपूर ने इस काम के लिए अपनी बेटी का पूरा साथ दिया और अपने उसे बॉलीवुड में काम करने की आजादी दी। उनकी मां एक टीचर रही हैं, लेकिन अब वे मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के तौर पर काम करती हैं। वाणी की एक बड़ी बहन नूपुर हैं, जो शादी के बाद हॉलैंड सेटल हो चुकी हैं।

हालांकि बॉलीवुड में वाणी अपना अपनी पहचान बनाने के लिए लगातार मेहनत कर रही हैं, देखना दिलचस्प होगा कि उनकी किस्मत आखिर कब उनका साथ देती हैं। फिलहाल वाणी के पास कोई फिल्म नहीं है और कुछ इंवेट्स में नजर आ जाती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऋतिक रोशन पर फिर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- ऐसा लगता है कि हम सभी एलियन हैं
2 जब एक्टिंग देख अभिषेक बच्चन को थप्पड़ मारकर बोली महिला- परिवार का नाम खराब मत करो
3 तनुजा की आदतों से परेशान होकर जब इस डायरेक्टर ने जड़ दिया था थप्पड़