बच्चों से मिलने के दौरान लड़खड़ा गईं उर्वशी रौतेला, वायरल हो रहा वीडियो

हालांकि, उन्हें किसी तरह की चोट नही आई है और खुद उर्वशी रौतेला ने भी इस वीडियो को पोस्ट कर बताया कि जब बच्चे आपको छोड़ना नही चाहते तो क्या होता है।

उर्वशी रौतेला किड्स अवार्ड्स के दौरान सोर्स : इंस्टाग्राम

उर्वशी रौतेला अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट्स से सुर्खियों में रहती हैं। वे अपने इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर अलग-अलग इवेंट्स की तस्वीरों और वीडियोज़ को पोस्ट करती हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ही वीडियो पोस्ट किया जिसे देखकर फैंस की हंसी छूट गई। दरअसल उर्वशी एक किड्स अवार्ड शो में नज़र आईं थी। इस अवार्ड शो में आलिया भट्ट और वरूण धवन भी नज़र आए थे।

उर्वशी रौतेला इस अवार्ड शो के दौरान बच्चों से मिलने उनके बीच पहुंच गई। उर्वशी रौतेला को अपने बीच देखकर बच्चे भी काफी उत्साहित हो गए और उनका हाथ पकड़कर उन्हें अपनी ओर खींचने लगे। बच्चों को स्टेज से दूर रखने के लिए वहां बोर्ड भी लगाया गया था लेकिन अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को देखकर बच्चे भी कंट्रोल से बाहर हो गए और उर्वशी रौतेला से हाथे मिलाने के लिए उन्हें खींचने लगे। स्टेज के पास होने के कारण और बच्चों के उत्साह के कारण बोर्ड गिर गया जिसके चलते उर्वशी रौतेला भी अपना बैंलेस नहीं संभाल पाई और हादसे का शिकार हो गई।

हालांकि, उन्हें किसी तरह की चोट नही आई है और खुद उर्वशी रौतेला ने भी इस वीडियो को पोस्ट कर बताया कि जब बच्चे आपको छोड़ना नही चाहते तो क्या होता है। उर्वशी ने किड्स च्वॉइस अवॉर्ड के दौरान अदा मलिक की ड्रेस पहनी थी। मीडिया के साथ बातचीत में उनसे पूछा गया कि बच्चों का फेवरेट एक्टर कौन हो सकता है तो उन्होंने जवाब में वरुण धवन का नाम लिया। उर्वशी ने वरुण को अपना भी फेवरेट एक्टर बताया। गौरतलब है कि इससे पहले भी उर्वशी ने अपना एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया था जिसमे एक फोटोशूट के दौरान उनका बैलेंस बिगड़ गया था और वे गिरते गिरते बची थी।

अंबानी की बेटी ईशा की शादी में आए सितारे…

अपडेट
X