ताज़ा खबर
 

ड्रेस की बैक साइड चेन बंद न करने पर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, वीडियो देख भड़के यूजर्स, लिखा- शर्म…

वीडियो में उर्वशी बैक साइड पोज देते हुए खड़ी नजर आ रही हैं। लेकिन इस वीडियो में उर्वशी की ड्रेस की चेन बैक साइड से पूरी खुली है।

बॉलीवुज एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और ब्यूटीफुल फोटोज-वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इस बार भी एक्ट्रेस ने एक छोटा सा वीडियो शेयर किया। वीडियो में उर्वशी बैक साइड पोज देते हुए खड़ी नजर आ रही हैं। लेकिन इस वीडियो में उर्वशी की ड्रेस की चेन बैक साइड से पूरी खुली है। वीडियो देख कर लोग उर्वशी को भला बुरा करते दिख रहे हैं।

कुछ लोग उर्वशी को बुरी तरह ट्रोल भी करते दिखे। एक यूजर ने लिखा-शर्म करो शर्म उर्वशी। तो किसी ने कहा-सेल्फ रिस्पेक्ट तुम्हारे लिए जरूरी होनी चाहिए। एक यूजर ने लिखा- दीदी कोरोना फैल रहा है और आप ये सब कर रही हो। एक यूजर कहता – बस यही रह गया था देखने को। किसी ने कहा- यह वक्त नहीं है अपनी बॉडी की नुमाइश करने का। लोग दर्द में हैं, कोरोना से लोग मर रहे हैं, जाओ थोड़ा दर्द बांटों लोगों का। थोड़ी रिस्पेक्ट करो।’ किसी ने पूछा ‘अरे दीदी करना क्या चाहती हो?’

उर्वशी के खिलाफ बोलने वाले लोगों को जवाब देने के लिए उनके फैंस सामने आए। उर्वशी के ट्रोल्स को फैंस बोलते दिखे- उर्वशी क्वीन है, वह कुछ भी करे। तो किसी ने कहा- ‘अरे ये उसकी चॉइस है। वह करना चाहती है ये सब तो करने दो।’ एक बोला- खुद कर नहीं सकके दूसरों को करने नहीं देते, छोटे ख्यालात।

सोशल मीडिया पर आए दिन उर्वशी किसी न किसी वजह से ट्रोल होती रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने ब्लू बिकिनी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। 2 पीस ब्लू बिकिनी पहन कर एक्ट्रेस पोज देती दिखीं। समंदर किनारे एक्ट्रेस चिल करती नजर आईं।

इस वीडियो को उनके चाहने वालों ने तो खूब पसंद किया। लेकिन इस वीडियो को नापसंद करने वालों की भी कमी नहीं थी। लोग इस वीडियो को देख कर भी वही बात कहते नजर आए कि ‘दुनिया कोरोना वायरस से मर रही है औऱ आपको ये सब सूझ रहा है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘एक घंटे का प्रधानमंत्री बना तो सभी ड्रामेबाज़ एंकर्स को जेल में डाल दूंगा’ इस एक्टर का फूटा गुस्सा दे डाली ये धमकी
2 Coronavirus: तबलीग जमात पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा- खुद के साथ दूसरों की जिंदगी खतरे में डाली
3 शख़्स ने कहा- जावेद अख्तर को तो सिर्फ फतवे पर भरोसा, भड़क गए गीतकार, बोले- आप जैसे लोगों को सिर्फ…