ताज़ा खबर
 

अरे!! ये चीज भी कॉपी कर रही हैं उर्वशी रौतेला, खुल गई पोल

कुछ दिन पहले वह चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे को डेट करने को लेकर चर्चा में थीं। लेकिन इसबार उनके सुर्खियों में आने की वजह बेहद अलग है।

उर्वशी रौतेला।

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड में अपनी कुछ खास पहचान बनाने में कामयाब नहीं हो सकी लेकिन अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चा में रहती हैं। कुछ दिन पहले वह चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे को डेट करने को लेकर चर्चा में थीं। लेकिन इसबार उनके सुर्खियों में आने की वजह बेहद अलग है। दरअसल एक्ट्रेस ने अहान पांडे को डेट करने की खबरों को लेकर अपने इंस्टा हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि उर्वशी ने विदेशी मॉडल Gigi Hadid (गिगी हदीद) की पोस्ट को कॉपी किया है।

उर्वशी ने पोस्ट में मीडिया पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- ऐसा लगता है कि आप लोग हर दिन मुझे किसी नई पोस्ट में टैग करते हैं। कृपया यह बंद कर दीजिए। यह पूरी तरह से निगेटिव है। मुझे वास्तव में आपके प्रति कोई कठोर भावना नहीं है। मुझे पता है कि बाहर जाने और रहने के लिए एक सुंदर दुनिया भी है। आप लोगों को यह पता भी नहीं है कि आसपास मौजूद 99 प्रतिशत चीजों को आप देख ही नहीं पाते। उर्वशी ने आगे लिखा- आप जिस ऊर्जा का उपयोग इसमें कर रहे हैं वह किसी प्रयोग में नहीं है। आप लोग इसे पब्लिसिटी बता रहे हैं। मेरा इस मुद्दे पर यह आखिरी कमेंट है।

उर्वशी की यह पोस्ट मॉडल Gigi Hadid की कॉपी है। कुछ दिनों पहले Gigi Hadid ने भी रिलेशनशिप को लेकर मीडिया पर निशाना साधा था। कहा जा रहा है कि उर्वशी ने अपनी स्थिति के अनुरूप पोस्ट को एडिट कर पोस्ट किया है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले उर्वशी ने अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई-धागा’ के लुक में एक साड़ी में तस्वीर शेयर की थी। जिसे देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

शाहरुख की साली बनने के बाद इमरान हाशमी संग रोमांस करने को तैयार यह एक्ट्रेस, संजू-रवीना की गोद में खूब खेली हैं मालविका

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App