ताज़ा खबर
 

उर्वशी रौतेला ने पोस्‍ट की लाल ड्रेस में तस्‍वीरें, फैन पूछने लगे कई सवाल

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटोज में उर्वशी रेड कलर के प्रिटेंट टॉप और ओपन हेयर में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उर्वशी के चेहरे पर स्माइल भी है। उर्वशी की फोटोज को खबर लिखे जाने तक 47 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: February 23, 2018 1:48 PM
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला( फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उवर्शी रौतेला अपनी अपकमिंग ‘फिल्म हेट स्टोरी 4’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का गाना ‘बदनामियां’ हाल ही में रिलीज किया गया है। गाने को दर्शक पसंद भी कर रहे हैं। गाने में उर्वशी बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उर्वशी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। रेड कलर की ड्रेस में पोस्ट की गईं तस्वीरों को देखने के बाद उर्वशी के फैंस कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं। एक्ट्रेस की फोटो पर कमेंट करते हुए एक इंस्टाग्राम यूजर ने पूछा आप इतनी खूबसूरत क्यों हैं। वहीं कुछ लोग उवर्शी के स्माइल की तारीफ कर रहे हैं।

Hate Story 4, Hate Story Songs, Hate Story Aashiq Banaya Aapne, Aashiq Banaya Aapne, Aashiq Banaya Aapne Remake, Aashiq Banaya Aapne 2, Aashiq Banaya Aapne Movie, Aashiq Banaya Aapne Urvashi Rautela

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटोज में उर्वशी रेड कलर के प्रिटेंट टॉप और ओपन हेयर में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उर्वशी के चेहरे पर स्माइल भी है। उर्वशी की फोटोज को खबर लिखे जाने तक 47 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। फोटो में कमेंट कर उर्वशी के फैंस कई तरह के सवालों का जवाब जानना चाहते हैं। एक फैन ने कमेंट कर पूछा- ”क्या उर्वशी आप दुबई में हो।” वहीं कुछ लोग बिना मेकअप फोटो डालने की बात कह रहे हैं। वहीं एक फैन ने उर्वशी की टी-शर्ट के प्रिंट की तारीफ करते हुए पूछा, ”आपने कहां से लिया है?”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बॉलीवुड सिंगर पापोन पर नाबालिग कंटेस्टेंट को जबरन किस करने का आरोप, VIDEO में कैद हुई घटना
2 कंगना रनौत ने कहा- मेहुल चौकसी ने किया मेरी फोटो का गलत इस्‍तेमाल, बिपाशा बसु ने भी लगाए गंभीर आरोप
3 दिलजीत दोसांझ की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सिखों की भावनाएं आहत करने का आरोप