ताज़ा खबर
 

उर्वशी रौतेला को पसंद है दिल्ली का स्ट्रीट फूड, कभी नहीं भूलतीं गोल गप्पे और दही वड़े खाना

दिल्ली के स्ट्रीट फूड और स्नैक्स कई लोगों के दिलों पर राज करते हैं। इस खाने के फैन्स में कई सेलेब्ल का नाम भी शामिल है। इन्हीं में से एक उर्वशी रौतेला भी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला

दिल्ली के स्ट्रीट फूड और स्नैक्स कई लोगों के दिलों पर राज करते हैं। इस खाने के फैन्स में कई सेलेब्ल का नाम भी शामिल है। इन्हीं में से एक उर्वशी रौतेला भी हैं। जी हां कमाल की फिगर और शानदार लुक्स वाली उर्वशी स्ट्रीट फूड की दीवानी हैं। हालांकि वह जंक फूड खाना इतना पसंद नहीं करतीं लेकिन दिल्ली के गोल गप्पे एक ऐसी चीज हैं जिन्हें वह इग्नोर नहीं कर पातीं। उर्वशी ने कहा, दिल्ली ही एक ऐसा जगह है जहां मैं जंक फूड खाती हूं। मुझे मोमोज, दही वड़ा और गोल गप्पे खाना बहुत पसंद है। मैं खयाल रखती हूं कि जब भी दिल्ली के मालवीय नगर आऊं तो अपने पसंदीदा स्नैक्स खाना ना भूलूं।

अपनी कड़ी मेहनत और लगन के बावजूद उर्वशी अपनी जिंदगी की सफलता के लिए दिल्ली को क्रेडिट देती हैं। उन्होंने कहा, दिल्ली ने मुझे शौहरत दिलाई है। इसकी मेरे दिल में एक खास जगह है। लेकिन इसके साथ ही यह मेरी मेहनत और टैलेंट है जिस वजह से मैं आज इतनी सफल हूं।

उर्वशी रौतेला बाहर जाने से ज्यादा घर में रहना पसंद करती हैं। यह एक ऐसी आदत है जो कॉलेज के दिनों से अबतक नहीं बदली है। उन्होंने कहा, पहले की तरह मैं अब भी घर पर रहना और काम करना ज्यादा पसंद करती हूं। अगर कहीं मेरी परफॉर्मेंस है तो ठीक नहीं तो मैं घर में रहना ही पसंद करती हूं। गार्गी कॉलेज में पढ़ी उर्वशी रौतेला कहती हैं कि वह अब भी लोगों से खुल कर बात करने में परेशानी महसूस करती हैं।

फिलहाल उर्वशी रौतेल काबिल फिल्म में अपने एक गाने की वजह से यूट्यूब पर छाई हुई हैं। उनके गाने सारा जमाना हसीनों का दीवाना को अब तक आठ मिलियन लोग देख चुके हैं। ऋतिक के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए उर्वशी ने कहा, वह मेरे आईडल हैं, मैं उनकी टाइगर श्रॉफ से भी बड़ी फैन हूं।

वीडियो-ऋतिक रोशन ने कुछ इस तरह किया अपनी आने वाली फिल्म ‘काबिल’ का प्रमोशन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App