ताज़ा खबर
 

तलवारबाजी भी जानती हैं उर्वशी रौतेला! ऐक्ट्रेस ने शेयर किया ट्रेनिंग का वीडियो

खूबसूरत होने के साथ ही तलवार चलाना भी जानती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला।
उर्वशी रौतेला ने शेयर किया अपना तलवारबाजी वाला वीडियो।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की अगली फिल्म हेट स्टोरी 4 है जिसमें वो करण वाही के साथ नजर आने वाली हैं। 23 साल की उर्वशी काफी फिटनेस फ्रीक हैं और जिम में पसीना बहाते हुए नजर आती रहती हैं। अगर आप उनके इंस्टाग्राम को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि वो किस तरह वर्कआउट करती हैं। उनके अकाउंट पर वर्कआउट के काफी सारे वीडियो मौजूद हैं। मंगलवार को उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वर्कआउट और ट्रेनिंग की वीडियो शेयर कीं। जिन्हें देखकर लग रहा है कि यह उनकी फिल्म के एक्शन सींस के लिए की गई तैयारियों का हिस्सा होंगी।

पहली वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया- मेरा सबसे पसंदीदा वर्कआउट। कौन इसे ट्राई करने वाला है? 2013 में सिंह साब द ग्रेट के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी वीडियो में तलवार चलाते हुए नजर आ रही हैं। इसे उन्होंने कैप्शन दिया- नंबर एक स्थान पर गल बन गई। आप लोगों का पर्याप्त धन्यवाद नहीं कर सकती हूं। इसे देखकर लग रहा है कि वो प्राचीनकाल के किसी युद्ध की प्रैक्टिस कर रही हैं। हेट स्टोरी 4 के अलावा उर्वशी रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनने वाली रेस 3 में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस और बॉबी देओल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

कुछ दिनों पहले उर्वशी अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए कपिंग थेरेपी लेते हुए नजर आई थीं। इस ब्यूटी ट्रीटमेंट के लिए उर्वशी को काफी दर्दनाक प्रक्रिया से गुजरना पड़ा था। इस थेरेपी के दौरान दर्द भरी प्रक्रिया से गुजरना होता है। कहा जाता है कि इस थेरेपी से शरीर के अंदर की गंदगी को बाहर निकाला जाता है। इसका साथ ही स्किन टिश्यू को ऑक्सीजन और कई दूसरे तत्वों के जरिए आराम पहुंचाया जाता है।

इस थेरेपी में एक्यूपंचर स्पेशलिस्ट रूई के गोले को शराब में भिगो देते हैं। शराब में भिगो देने के बाद इन गोलों को कांच से बने छोटे-छोटे ग्लास या कप में रखकर इसमें आग लगा दी जाती है। कुछ देर बाद आग को बुझा दिया जाता है। गर्म बर्तन को तुरंत ही स्किन पर रख दिया जाता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.