Urvashi Rautela item dance number Haseeno Ka Deewana reprised version from Kaabil - Jansatta
ताज़ा खबर
 

काबिल के दूसरे गाने ‘सारा जमाना’ का टीजर रिलीज, देखिए वीडियो

फिल्म का दूसरा गाना 'सारा जमाना हसीनों का दीवाना' रिलीज होने जा रहा है। इसे कल रिलीज किया जाएगा, गाने का टीजर फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है।

Author नई दिल्ली | December 14, 2016 1:05 PM
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला। (File Photo)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म काबिल 25 जनवरी 2017 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक ‘काबिल हूं’ रिलीज किया है और अब जल्द ही फिल्म का दूसरा गाना ‘सारा जमाना हसीनों का दीवाना’ रिलीज होने जा रहा है। इसे जल्द रिलीज किया जाएगा, गाने का टीजर फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है। वीडियो में उर्वशी रौतेला हॉट डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। यह गाना 1981 में रिलीज हुई फिल्म याराना के गाने का रीमेक होगा जिसे किशोर कुमार ने गाया था और अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया था। फिल्म के निर्देशक संजय गुप्ता ने कहा, “गाने के हमारे वाले वर्जन को हमने मेल सिंगर की बजाए फीमेल सिंगर से गवाया है और इसे उर्वशी रौतेला पर फिल्माया गया है। जो लोग इस गाने को सुन कर अमिताभ बच्चन का जैकेट पर बल्ब लगा कर डांस करने वाला मूव याद करेंगे उनके लिए हमने कुछ उससे मिलता जुलता किया है जो जल्द देखने को मिलेगा।”

फिल्म का प्रोडक्शन कर रहे ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने कहा, “गाने का सेट पूरी तरह लाइट्स में जगमगा रहा था, इसमें ढेर सारी लाइट्स यूज की गई हैं। लेकिन जब उर्वशी अंदर आती हैं तो उनके आगे लाइट्स भी कम लगती हैं, उन्होंने गाने में एक अलग ही जादू भर दिया है।” राकेश रोशन प्रोडक्शन्स की यह फिल्म एक ऐसे कपल की कहानी है जो देख नहीं सकते। फिल्म का टीजर पोस्टर और ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म में यामी ऋतिक की प्रेमिका के किरदार में हैं, जिनकी हत्या कर दी जाती है। यामी की मौत का बदला लेने के लिए ऋतिक खुद को ट्रेंड करते हैं और दुश्मनों से यामी की मौत का बदला लेते हैं।

पहले जब फिल्म का ट्रेलर आया था तो इसमें से ऋतिक गायब थे। ट्रेलर में केवल ऋतिक की आवाज सुनाई दी थी। ऋतिक इसमें एक डायलॉग बोल रहे थे। ट्रेलर देखने के बाद फिल्म की कहानी जो आइडिया निकल कर आ रहा है उस हिसाब से फिल्म एक लव स्टोरी होगी। इस कहानी में ट्विस्ट फिल्म की एक्ट्रेस यामी गौतम की मौत के बाद आएगा। ट्रेलर में ऋतिक और यामी काफी इंप्रेसिव लग रहे हैं। फिल्म में विलेन के किरदार में रौनित रॉय और रोहित रॉय हैं। विलेन बने रौनित केवल एक सीन में दिखाई दिए हैं। लेकिन ट्रेलर में उनकी प्रेसेंस दमदार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App