ताज़ा खबर
 

‘अनुष्का तुम्हारी लोकेशन जानना चाहती हैं’, Virat Kohli के स्टैच्यू संग पोज देकर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला

विराट के स्टैच्यू के साथ उर्वशी की तस्वीर लंदन के मैडम तुसाद संग्रहालय का है। विराट के स्टैच्यू का अनावरण 30 मई को किया गया था।

विराट कोहली के स्टैच्यू के साथ उर्वशी रौतेला। (फोटो सोर्स-सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के स्टैच्यू के साथ पोज देने के बाद जमकर ट्रोल हो रही हैं। इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग जमकर एक्ट्रेस का मजाक उड़ा रहे हैं। यह तस्वीर भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार को खेले गए वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) के दिन का है। एक यूजर ने उर्वशी को विराट के साथ इस तरह के पोज में देख लिखा-‘अनुष्का शर्मा तुम्हारी लोकेशन जानना चाहती हैं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-‘ओए विराट का तलाक करवाएगी क्या।’ एक और यूजर एक्ट्रेस पर तंज कसते हुए लिखा- ‘किसी और का भला कर दो उर्वशी जी विराट के पास अनुष्का है पहले से।’

कई लोग इस तस्वीर को रियल समझकर एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। उर्वशी ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि वह भारत और पाकिस्तान के बीच आयोजित क्रिकेट विश्व कप मैच के दौरान वहां मौजूद हैं। विराट के स्टैच्यू के साथ उर्वशी की तस्वीर लंदन के मैडम तुसाद संग्रहालय का है। विराट के स्टैच्यू का अनावरण 30 मई को किया गया था।

बता दें रविवार को खेले गए भारत-पाकिस्तान के मैच को देखने बॉलीवुड के कई एक्टर्स पहुंचे थे। एक्टर रणवीर सिंह से लेकर सैफ अली खान, शिबानी दांडेकर और अलाया एफ, बोमन ईरानी जैसे सिलेब टीम इंडिया को चीयर्स करने पहुचे थे। मैच के दौरान रणवीर सिंह कमेंट्री भी करते नजर आए थे। उर्वशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी अनीस बज्मी के डायरेक्श में बन रही फिल्म पागलपंती में दिखाई देंगी। उर्वशी के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा और सौरभ शुक्ला भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App