ताज़ा खबर
 

‘स्क्रिप्ट समझ नहीं आई क्या?’, Urmila Matondkar के इस ट्वीट पर लोग कांग्रेस छोड़ने पर ले रहे मजे

Urmila Matondkar Tweet: पांच महीने के अंदर ही उर्मिला ने कांग्रेस पार्टी से अपना दामन छुड़ा लिया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग उर्मिला के एक ट्वीट पर कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने पर जमकर मजे ले रहे हैं।

Urmila Matondkar, Urmila Matondkar news, Urmila Matondkar quite congress, Urmila Matondkar family, Urmila Matondkar letter, Urmila Matondkar constituency, Urmila Matondkar husband, Urmila Matondkar height, Urmila Matondkar husband age, Urmila Matondkar latest newsउर्मिला मातोंडकर। (फोटो सोर्स- @Urmila Matondkar instagram)

Urmila Matondkar Trolled For Resigned From Congress Party: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उर्मिला ने 2019 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पार्टी को ज्वॉइन किया था। लेकिन अब पांच महीने के अंदर ही उर्मिला ने पार्टी से अपना दामन छुड़ा लिया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग उर्मिला के एक ट्वीट पर कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने पर जमकर मजे ले रहे हैं।

उर्मिला ने एक ट्वीट में अपने फैन्स को ओनम की बधाई दी है। एक्ट्रेस ने लिखा- आप सभी को ओनम की बधाई। यह त्योहार आपके जीवन में खुशियां, शांति और समृद्धि लेकर आए। उर्मिला के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- क्या हुआ मैडम आपने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया। दिमाग सही जगह पर आ गया या कोई पर्सनल प्रॉब्लम हो गई?

वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- खातून, आपने कांग्रेस छोड़ दी? वहीं एक ट्विटर यूजर ने लिखा- इस्तीफा, स्क्रिप्ट समझ में नहीं आई क्या कांग्रेस की? वहीं तमाम सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर सवाल पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने कोई दूसरी राजनीतिक पार्टी ज्वॉइन कर ली है या फिर राजनीतिक करियर पर विराम लगा दिया है।

देखें सोशल मीडिया रिएक्शन्स-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्मिला ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को इस्तीफे का खत 7 सितंबर को लिखा था। उर्मिला ने मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस की ओर से चुनाव लड़ा था। हालांकि इस सियासी जंग में बीजेपी उम्मीदवार गोपाल शेट्टी ने उन्हें करारी हार दी थी।

उर्मिला ने इस्तीफा को लेकर कहा, ”मैंने कांग्रेस से रिजाइन दे दिया है। मेरे मन में पहली बार पार्टी छोड़ने को लेकर विचार तब आया था जब मेरी लगातार कोशिशों के बाद भी तत्कालीन कांग्रेस मुंबई अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा को लिखे 16 मई के खत के संबंध में पार्टी की ओर से कोई जवाब नहीं आया।”

42 की उर्मिला ने रचाई 9 साल छोटे मोहसिन मीर से शादी, जानें क्यों नहीं दिखा Bollywood? देखें Photos

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 KBC 11: 7 करोड़ के सवाल का सामना करेंगे बिहार के सनोज राज, सोनी टीवी ने पोस्ट किया एक करोड़ जीतने का प्रोमो
2 इस बार कुछ हटकर होगा ‘दबंग 3’ का क्लाइमैक्स, एक्शन से भरपूर फिल्म में Salman Khan ऐसे मचाएंगे धमाल
3 Teri Meri Kahani का टीजर आया, रिलीज होने जा रहा रानू मंडल-हिमेश रेशमिया का ‘तेरी मेरी कहानी’ Full Song