ताज़ा खबर
 

उर्मिला मातोंडकर से 10 साल छोटे हैं उनके पति, शादी के बाद करना पड़ा था निकाह

Urmila Matondkar: 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक उर्मिला ने साल 2016 में शादी रचाई। 3 मार्च को एक्ट्रेस उर्मिला ने एक कश्मीरी बिजनेसमैन का हाथ थामा था। एक्ट्रेस काफी समय से कश्मीरी बॉयफ्रेंड मीर मोहसीन अख्तर को डेट कर रही थीं।

उर्मिला मातोंडकर अपने पति मोहसीन के साथ (फोटोसोर्स: इंस्टाग्राम फैनपेज)

Urmila Matondkar: उर्मिला मातोंडकर बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस में शुमार हैं। 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक उर्मिला ने साल 2016 में शादी रचाई। 3 मार्च को एक्ट्रेस उर्मिला ने एक कश्मीरी बिजनेसमैन का हाथ थामा था। एक्ट्रेस काफी समय से कश्मीरी बॉयफ्रेंड मीर मोहसीन अख्तर को डेट कर रही थीं।

उर्मिला के कश्मीरी बॉयफ्रेंड एक बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। 21 साल की उम्र में मोहसीन ने अपना घर छोड़ दिया था। इसके बाद वह मुंबई मॉडलिंग में अपना लक ट्राय करने आ पहुंचे थे। मोहसीन मिस्टर इंडिया 2007 के कॉम्पिटीशन में सेकेंड रनरअप रह चुके हैं। मोहसीन ड्रेस डिजाइनर तरुण कुमार, मनीष मल्होत्रा, विक्रम, रन्ना गिल्ल आदि के लिए रैंप पर वॉक कर चुके हैं।

उन्होंने अपना लक बॉलीवुड की फिल्मों में भी ट्राय किया था। फिल्म लक बाय चांस और मुंबई मस्त कलंदर में मोहसीन नजर आए थे। बताते चलें मोहसीन उर्मिला से करीब 10 साल छोटे हैं। मोहसीन का एक भाई और 3 बहनें हैं, जो कि उर्मिला के काफी करीब हैं।

उर्मिला और मोहसीन की मुलाकात मनीष मल्होत्रा की भांजी रिद्धी मल्होत्रा की शादी में साल 2014 में हुई थी। इस दौरान मोहसीन उर्मिला पर पूरी तरह से फिदा हो गए थे। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों एक दूसरे से बड़े ही फिल्मी अंदाज में मिले थे।

उर्मिला और मीर की शादी बहुत ही प्राइवेट तरीके से हुई थी। उर्मिला के घर में ही शादी के सारे इंतजाम किए गए थे। उर्मिला ने एक स्टेटमेंट में बताया था कि उनकी शादी में सिर्फ उनके घरवाले और कुछ बेहद करीबी दोस्त ही शामिल थे। इस शादी में मनीष मल्होत्रा भी शामिल थे। शादी की सारी तैयारियां उर्मिला की बहन ममता ने की थीं। पहले शादी हिंदू रीति रिवाजों के अनुसार हुई थी, बाद में उर्मिला और मोहसीन का निकाह भी कराया गया था। वहीं शादी के बाद माथा टेकने के लिए ये कपल अमृतसर गोल्डन टेंपल भी गया था।

एक्ट्रेस अपने करियर में कई हिट फिल्में दे चुकी हैं। फिल्म रंगीला के अलावा, पिंजर, भूत, मासूम, सत्या, प्यार तूने क्या किया जैसी फिल्मों में एक्ट्रस ने बेहतरीन काम कर दर्शकों का दिल जीता। इतना ही नहीं एक्ट्रेस उर्मिला ने आशा भोंसले के साथ एक अलबम में गाना भी गाया। तो वहीं उर्मिला ने रिएलिटी शो झलक दिखलाजा में जज की कुर्सी भी संभाली। आखिरी बार उर्मिला एक मराठी फिल्म अजूबा में नजर आई थीं।

ये फिल्म साल 2014 में आई थी जिसे सुजय दहाके ने डायरेक्ट किया था। इसके बाद एक्ट्रेस एक आइटम नंबर पर थिरकती नजर आई थीं- बेवफा ब्यूटी। करीब 10 साल बाद एक्ट्रेस ने छम्मा-छम्मा के बाद कोई आइटम नंबर किया था। बेवफा ब्यूटी-यह गाना फिल्म ब्लैकमेल के लिए था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सलमान खान ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी’ से हुए नाराज, ऐश्वर्या-विवेक तो नहीं कारण?
2 Kesari Box Office Collection Day 6: ‘केसरी’ की ताबड़तोड़ कमाई जारी, फिल्म ने कमा लिए इतने करोड़
3 VIDEO: बॉडी शेमिंग करने वालों को सोनाक्षी सिन्हा ने दिया करारा जवाब
आज का राशिफल
X