ताज़ा खबर
 

उर्मिला मातोंडकर ने मुंबई में खरीदा करोड़ों का ऑफिस, जानिए कुल कितनी संपत्ति हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस के पास

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर महंगी गाड़ियों की शौकीन हैं, उनके पास मर्सिडीज और एक्टिव मैग्ना कार है। इसके अलावा उनके पास 1.46 करोड़ रुपए की ज्वेलरी भी है‌।

Author Edited By यतेंद्र पूनिया January 3, 2021 1:49 PM
urmila matondkarउर्मिला मातोंडकर (फाइल फोटो)

हाल ही में कांग्रेस पार्टी छोड़कर शिवसेना में शामिल हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने मुंबई के खार इलाके के दुर्गा चेंबर में 3.75 करोड़ का एक ऑफिस खरीदा है। मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक उर्मिला मातोंडकर ने बिल्डिंग के छठे फ्लोर पर फ्लैट खरीदा है। उर्मिला मातोंडकर ने एक और वीडियो जारी कर अपने नए ऑफिस खरीदे जाने की बात बताई। उन्होंने कहा,’मार्च के पहले हफ्ते में अंधेरी में स्थित मेरा जो फ्लैट था वो मैंने बेचा और लॉकडाउन के चलते उन पैसों से जो खरीदना था, वो मैं खरीद नहीं पाई। उन पैसों से मैंने ये ऑफिस लिया है। मेरे पास सभी खरीद बिक्री के पेपर्स हैं।’ आपको बता दें उर्मिला मातोंडकर करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं।

करोड़ों की संपत्ति की हैं मालिक : 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान दिए गए हलफनामे के मुताबिक उर्मिला मातोंडकर और उनके पति के पास 68 करोड़ रुपए की चल-अचल संपत्ति थी। जिसमें 40 करोड़ रुपए की चल संपत्ति और 28 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति शामिल थी। चुनावी हलफनामे के मुताबिक उस वक्त उनपर 51 लाख रुपए की देनदारी भी थी। नकदी के तौर पर उर्मिला के पास 2 लाख रुपए थे।

महंगी गाड़ियों की शौकीन हैं उर्मिला : बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर महंगी गाड़ियों की शौकीन हैं। चुनावी हलफनामे के मुताबिक उर्मिला मातोंडकर के पास मर्सिडीज और एक्टिव मैग्ना कार है। मर्सिडीज की कीमत 66 लाख रुपए बताई गई थी। इसके अलावा उनके पति के पास टाटा स्टॉर्म कार और रॉयल इनफील्ड बाइक है। इतना ही नहीं उर्मिला मातोंडकर ज्वेलरी की भी बेहद शौकीन हैं, उनके पास 1.46 करोड़ रुपए की ज्वेलरी है‌। जिसमें 1.27 करोड़ की डायमंड ज्वेलरी शामिल है। उर्मिला मातोंडकर पर 17.65 लाखों रुपए की गोल्ड ज्वेलरी भी है।

कृषि भूमि की भी हैं मालकिन : उर्मिला मातोंडकर पर अचल संपत्ति के तौर पर वेस्ट मुंबई और बांद्रा में रेजिडेंशियल बिल्डिंग हैं। ‌ इसके अलावा उर्मिला मातोंडकर के नाम पर 1.68 करोड रुपए की कृषि भूमि भी है। इसके अलावा उनके पति के नाम पर भी एक आवासीय भवन है।

कांग्रेस के टिकट पर लड़ चुकी हैं चुनाव : पिछले कुछ समय से उर्मिला मातोंडकर राजनीति में काफी सक्रिय हैं। वो कांग्रेस के टिकट पर 2019 में नॉर्थ मुंबई सीट से लोकसभा चुनाव लड़ चुकी हैं। लोकसभा चुनाव में उन्हें भाजपा के गोपाल शेट्टी से हार का सामना करना पड़ा था। उर्मिला मातोंडकर को गोपाल शेट्टी से 4.65 लाख वोटों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि कुछ दिन पहले उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस छोड़कर शिवसेना का दामन थाम लिया था।

Next Stories
1 नाच-गाने को हराम बताकर की मौलवी से शादी, अब न्यूज में बने रहने के लिए पोस्ट कर रही हैं तस्वीरें- सना खान पर बॉलीवुड एक्टर का तंज़
2 अखिलेश यादव के वैक्सीन वाले बयान पर भड़के फिल्ममेकर, बोले- राजपाठ छिनने के बाद भंवरा गए हैं
3 कभी जूते बेचा करते थे पंकज त्रिपाठी, जमीन बेचने में रहे थे नाकाम
ये पढ़ा क्या?
X