ताज़ा खबर
 

Birthday Special: क्या इस शख्स से अफेयर होने के चलते ‘तबाह’ हो गया था उर्मिला मातोंडकर का करियर?

नसीरुद्दीन शाह की फिल्म 'मासूम' में बतौर बाल कलाकार काम करने वालीं उर्मिला ने 'रंगीला', 'चमत्कार', 'इंडियन, दौड़', 'खूबसूरत' और 'चाइना गेट' जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन कहा जाता है कि उर्मिला की जिंदगी में एक शख्स की एंट्री ने उनके करियर को ही तबाह कर दिया।

उर्मिला मातोंडकर।

Happy Birthday Urmila Matondkar: उर्मिला मातोंडकर का नाम 90 के दशक की सफल एक्ट्रेस में शुमार है। उर्मिला ने बॉलीवुड में एक लंबा रास्ता तय किया। हालांकि बीते कुछ समय से उर्मिला फिल्मों में कम नजर आईं। लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रही हैं। नसीरुद्दीन शाह की फिल्म ‘मासूम’ में बतौर बाल कलाकार काम करने वालीं उर्मिला ने ‘रंगीला’, ‘चमत्कार’, ‘इंडियन, दौड़’, ‘खूबसूरत’ और ‘चाइना गेट’ जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन कहा जाता है कि उर्मिला की जिंदगी में एक शख्स की एंट्री ने उनके करियर को ही तबाह कर दिया।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो निर्देशक राम गोपाल वर्मा से उनका अफेयर काफी सुर्खियों में रहा था। हालांकि दोनों ने कभी भी रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। बताया जाता है कि उर्मिला को करियर की ऊंचाई पर पहुंचाने में राम गोपाल वर्मा ने काफी मदद की थी। वहीं ऐसा भी कहा जाता है कि उनकी वजह से ही उर्मिला का करियर भी बर्बाद हो गया। कहा जाता है कि राम गोपाल वर्मा की बॉलीवुड के कई निर्देशकों से बनती नहीं थी। इस कारण उर्मिला को भी कोई भी निर्माता कास्ट नहीं करना चाहता था। यही कारण था कि उर्मिला को भी फिल्में मिलना भी कम हो गईं।

उर्मिला मातोंडकर ने 42 साल की उम्र में खुद से 9 साल छोटे मॉडल और बिजनेसमैन मोहसिन मीर अख्तर से शादी की थी। दोनों की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी। जिसमें परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्तों ने ही शिरकत की थी। उर्मला और मोहसिन की मुलाकात कॉमन फ्रेंड मनीष मल्होत्रा के जरिए हुई थी। मोहसिन जोया अख्तर की फिल्म ‘लक बाय चांस’ में भी काम कर चुके हैं। साल 2007 में मोहसिन मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता के दूसरे रनरअप भी रह चुके हैं। इसके अलावा मोहसिन ने मनीष मल्होत्रा के लिए कई शोज में मॉडलिंग भी की है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App