ताज़ा खबर
 

फटी हुई जींस तो युवा संभाल लेंगे लेकिन फटी हुई इकोनॉमी का क्या? उर्मिला मातोंडकर ने किया सवाल, लोग देने लगे ऐसे ज़वाब

Urmila Matondakar: साल 2019 में राजनीति में एंट्री लेने वालीं उर्मिला मातोंडकर ने रिप्ड जींस को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा- मान्यवर.. फटी हुई जींस को तो.

एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर और सीएम तीरथ सिंह रावत (फोटोसोर्स- इंडियन एक्सपेस)

हाल ही में उत्तराखंड के सीएम बने तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के पहनावे को लेकर विवादित बयान दे डाला, जिसके बाद सोशल मीडिया पर सीएम के इस बयान को लेकर प्रतिक्रियाएं आने लगीं। बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने भी सीएम के इस बयान पर कमेंट किया। इसके बाद अब एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के इस स्टेटमेंट पर रिएक्ट किया और अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

उर्मिला मातोंडकर ने रिप्ड जींस को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया और तीरथ सिंह रावत पर तंज कसते हुए लिखा,  ‘मान्यवर.. फटी हुई जींस को तो देश के होनहार युवा सभाल लेंगे। लेकिन फटी हुई इकॉनमी का क्या?’ उर्मिला मातोंडकर के इस पोस्ट पर लोगों के ढेरों रिएक्शन सामने आने लगे। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए शाहिद मलिक नाम के एक यूजर ने लिखा- CM साहब को लड़कियों की फटी जींस दिख गई लेकिन कर्नाटक में BJP का नंगा मंत्री नहीं दिखा।

एक यूजर ने लिखा- ये बॉलीवुड वाले वेस्टर्न कंट्री के संस्कार भारत पर थोपना चाहते हैं। इस यूजर को जवाब देते हुए शुभम नाम के यूजर ने लिखा- अच्छा भाई तो तुम जींस और टी-शर्ट क्यों पहन रहे हो। वो भी तो वेस्टर्न कंट्री की देन है। अगर सच में ही आपको देश की सभ्यता बनाए रखनी है तो अपने दादा और परदादाओं की तरह धोती और कुर्ता पहनना शुरू करो मेरे भाई।

एक महिला यूजर ने लिखा- चमगादड़ वाली ड्रेस से तो अच्छी ही है जींस। पटनायक नाम के यूजर ने उर्मिला के बयान पर कहा- मैडम जब आप इकोनॉमी की बात करें तो जरा खोल कर बताएं सब। ऐसे स्टेटमेंट्स का कोई मतलब नहीं होता है। दूसरी बात, तुम्हारी पार्टी नेशनल सिक्योरिटी को हार्म करना चाहती है, नाम लेकर बात करो जरा तब मानें।

बता दें, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत द्वारा महिलाओं के पहनावे को लेकर दिए गए बयान पर विवाद बढ़ता जा रहा है। देश भर में बयान की आलोचना की जा रही है। इस कड़ी में एक्ट्रेस गुल पनाग और अमिताभ बच्चन की नातिन ने भी रिप्ड जींस पर बोले गए सीएम के शब्दों पर रिएक्ट किया था।

नव्या नवेली नंदा ने सीएम के लिए कहा था कि ये किस तरह का मैसेज आप सोसाइटी को दे रहे हैं? इसको लेकर उन्होंने आगे कहा था कि वह तो रिप्ड जींस प्राउड के साथ पहनेंगी। तो वहीं गुल पनाग ने भी एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कहा कि सभी अपनी अपनी रिप्ड जींस निकाल लो। इन सेलेब्स ने इस बीच हैशटैग के साथ अपनी रिप्ड जींस पहने तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

Next Stories
1 लोग शायद अमिताभ बच्चन को भूल जाएं- बोले थे नसीरुद्दीन शाह, एक भी ढंग की फ़िल्म नहीं बनाई…
2 जब फिल्म डायरेक्टर के साथ लड़ने लगे ऋषि कपूर, एक्टर से दो बार कह दिया गया था ‘आप छोड़ दो फिल्म’!
3 वाजे को सुपारी दी थी क्या परमबीर ने? गुस्से में सवाल पूछने लगे अर्णब गोस्वामी, लाइव डिबेट में पैनलिस्ट पर निकाल दी भड़ास
आज का राशिफल
X