ताज़ा खबर
 

Uri Box Office Collection: विक्की की ‘उरी’ अनुपम खेर की फिल्म को दे सकती है कड़ी टक्कर

Uri: The Surgical Strike Box Office Collection Prediction: 'उरी' फिल्म के साथ ही सिनेमाघरों में अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ने भी दस्तक दी है। इसके बावजूद भी ट्रेड पंडितों का कहना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है।

Uri: The Surgical Strike Box Office Collection: उरी फिल्म के पोस्टर में विक्की कौशल।

Uri The Surgical Strike Box Office Collection Prediction: देशभक्ति पर आधारित विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। आदित्य धर के निर्देशन में उरी फिल्म साल 2016 में उरी (बेस कैंप) में हुए आतंकी हमले और इसके बाद हमारी इंडियन आर्म फोर्स द्वारा पाकिस्तानी आतंकियों पर लिया गया एक्शन ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की कहानी को बयां करता है। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा यामी गौतम और परेश रावल भी लीड भूमिका में हैं। ‘उरी’ फिल्म के साथ ही सिनेमाघरों में अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ने भी दस्तक दी है। इसके बावजूद भी ट्रेड पंडितों का कहना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है।

ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर ने इंडियन एक्सप्रेस.कॉम से बातचीत में कहा, ”कहा जा सकता है कि फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलेगा। फिल्म उरी एक्शन से भरपूर है, ऐसे में फिल्म ओपनिंग डे पर 4-5 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। जौहर ने आगे कहा, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च और फिल्म के प्रमोशन से भी लोगों का ध्यान आकर्षित हुआ है। यह एक गंभीर देशभक्ति पर आधारित फिल्म है जो अरबन फिल्म की तरीके लगती है। जिसे देखने के लिए ज्यादातर लोग सिनेमाघरों का रुख करते हैं।”

गिरिश ने कहा, ”विक्की कौशल ने 2018 में रिलीज हुई फिल्म राजी, संजू, लस्ट स्टोरीज और मनमर्जियां में भी काम किया है। जिसके बाद लोग बेशक तौर पर विक्की को एक आर्मी ऑफिसर के रोल में देखना चाहते होंगे क्योंकि बीते साल उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था। विक्की के अलावा लोगों की निगाहें टीवी एक्टर मोहित रैना पर भी टिकी हुई हैं।” गिरिश ने आगे कहा, ”देवों के देव महादेव में शानदार अभिनय के बाद अब मोहित को बड़े पर्दे पर देखने के लिए मैं उत्साहित हूं। मोहित टीवी में शानदार अभिनय किया है।” माना जा रहा है कि ‘उरी’ और ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App