ताज़ा खबर
 

‘उरी’ में गृहमंत्री का किरदार निभाने वाले नवतेज हुंडल का निधन, संजय दत्त के साथ भी कर चुके हैं काम

Actor Navtej Hundal Death News: फिल्म 'उरी' में नवतेज ने होम मिनिस्टर का रोल अदा किया था। नवतेज हुंडल टीवी एक्ट्रेस अवंतिका के पिता हैं। अवंतिका टीवी के पॉपुलर सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में मिहिका का रोल निभाती हैं।

दिवगंत एक्टर नवतेज। (फाइल फोटो)

Navtej Hundal died: उरी एक्टर नवतेज हुंडल विक्की कौशल स्टारर ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राईक’ 2018 की काफी चर्चित फिल्म रही है। इस फिल्म में गृहमंत्री की भूमिका निभाने वाले नवतेज हुंडल का सोमवार को मुंबई में निधन हो गया। सिंटा(CINTAA) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से नवतेज हुंडल की निधन की जानकारी दी है। ट्वीट में लिखा है कि, ‘हम श्री नवतेज हुंडल के निधन पर शोक व्यक्त करते हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’ नवतेज के अचानक हुए निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में है।

सिंटा ने ट्वीट कर इस एक्टर के अंतिम संस्कार के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,’नवतेज हुंडल का अंतिम संकार मुंबई के ओशिवारा क्रिमेटोरियम, रिलीफ रोड़, प्रकाश नगर द्यानेश्वरनगर जोगेश्वरी (पश्चिम) में सुबह 11 बजे हुआ।

फिल्म ‘उरी’ में नवतेज ने होम मिनिस्टर का रोल अदा किया था। नवतेज हुंडल टीवी एक्ट्रेस अवंतिका के पिता हैं। अवंतिका टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में मिहिका का रोल निभाती हैं। नवतेज हुंडल ‘खलनायक’ और ‘तेरे मेरे सपने’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। नवतेज के इंस्टाग्राम पर अभिनेता संजय दत्त के साथ कई तस्वीरें मौजूद हैं।

बता दें कि नवतेज हुंडल आखिरी बार विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ में नजर आए थे। हालांकि अभी तक उनके निधन की वजह सामने नहीं आई है।

Next Stories
1 ‘दोस्त अच्छा है लेकिन बॉयफ्रेंड..!’ दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर संग ब्रेकअप के बाद कही थी चौंकाने वाली बात
2 Video: सपना चौधरी स्टेज पर फूट-फूटकर लगीं रोने, माफी मांगते हुए बोलीं- ‘मैं नाचना छोड़ दूंगी’
3 अपना फर्जी बयान वायरल होता देख भड़कीं शबाना आजमी, कहा- बकवास है ये सब..मैंने कभी नहीं कहा ऐसा
ये खबर पढ़ी क्या?
X