ताज़ा खबर
 

Uri Movie Online: URI मेकर्स से हो गई लीक! शख्स डाउनलोड करने की कर रहा था कोशिश

URI Movie Online: URI फिल्म को लीक होने से बचाने के लिए मेकर्स भी काफी प्रयास कर रहे हैं। दरअसल मेकर्स ने उरी को लीक से बचाने की कोशिश में खुद ही फिल्म के वीडियो को शेयर कर दिया है।

फिल्म उरी में विक्की कौशल।

विक्की कौशल की फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म लोगों को खूब पसंद भी आ रही है। लेकिन कई ऐसे लोग भी हैं जो फिल्म को सिनेमाघरों में देखने की बजाए फिल्म को डाउनलोड करने के लिए सबसे बड़ी पाइरेसी वेबसाइट टोरेंट (torrents) के चक्कर भी लगा रहे हैं।

आदित्य धर के निर्देशन में बनी फिल्म उरी एक सच्ची घटना पर आधारित है। साल 2016 में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर की गई सर्जिकल स्ट्राइक की घटना पर आधारित है। फिल्म ने रिलीज के पांच दिनों के भीतर ही बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म को लीक होने से बचाने के लिए मेकर्स भी काफी प्रयास कर रहे हैं। दरअसल मेकर्स ने उरी को लीक से बचाने की कोशिश में खुद ही फिल्म के वीडियो को शेयर कर दिया है। मेकर्स ने पाइरेसी फिल्म देखने वालों को सबक सिखाने के लिए उरी का एक वीडियो क्लिप टॉरंट पर शेयर किया है। बताया जाता है कि यहां पर मौजूद फिल्म उरी की करीब 4GB मूवी फाइल को डाउनलोड करेंगे तो आपको कुछ और ही देखने को मिलेगा।

देखिए वीडियो-


इस वीडियो में फिल्म के कुछ सीन हैं जिसमें स्टार्स सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन जैसे आप यह देखते हुए खुश होते हैं कि आपको फिल्म उरी का पाइरेटेड वर्जन मिल गया है, उसके बाद ही आपको महसूस होता है कि आपके साथ ठगी हुई है। दरअसल यह वीडियो लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए डाली गई है। जो फिल्म को देखने के लिए पाइरेसी वेबसाइट्स में अपना समय गवां देते हैं।

वीडियो में यामी गौतम कहती हैं, ”सर्जिकल स्ट्राइक 0400 hours पर शुरू होगी और उनकी आर्मी को पता भी नहीं चलेगा कि क्या हुआ।” इसके बाद विक्की कौशल कहते हैं, ”ठीक उसी तरह जैसे इस वक्त हम आपकी स्क्रीन पर घुस गए हैं और आपको पता भी नहीं चला है।” जिसके बाद यामी आगे कहती हैं, ”आपको क्या लगा? आपको क्या लगा कि हमारी आर्मी उनकी सरजमीं में आंतकियों को मार सकती है तो आप torrent में नहीं घुस सकती?” विक्की आगे कहते हैं, ”फिल्म देखिए सिनेमाघरों में जाकर, चोरी-छिपे डाउनलोड करके नहीं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App