ताज़ा खबर
 

URI Box Office Collection Day 3: विक्की कौशल की ‘उरी’ बॉक्स ऑफिस पर हिट, कमा लिए इतने करोड़

URI Box Office Collection Day 3: 'उरी' फिल्म को देखने के लिए जहां लोग थियेटर पहुंच रहे हैं तो वहीं फिल्म की कमाई का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। फिल्म ने तीन दिनों के भीतर ही 20 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है।

URI Box Office Collection Day 3: विक्की कौशल फिल्म उरी के एक सीन।

URI Box Office Collection Day 3: देशभक्ति पर आधारित विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म ‘उरी’ ने 11 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म क्रिटिक्स और पब्लिक की ओर से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ‘उरी’ को देखने के लिए लोग परिवार समेत सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। फिल्म को देखने के लिए जहां लोग थियेटर पहुंच रहे हैं तो वहीं फिल्म की कमाई का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। फिल्म ने तीन दिनों के भीतर ही 20 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक ने दूसरे दिन शानदार कमाई की है। फिल्म की लोगों से मिली तारीफ का फायदा बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला है। पहले दिन की तुलना में फिल्म ने दूसरे दिन 51 प्रतिशत ज्यादा कमाई की है। माना जा रहा है कि तीसरे दिन फिल्म की कमाई में और ज्यादा बढ़त देखने को मिल सकती है।’ फिल्म ने ओपनिंग डे पर 8 करोड़ 20 लाख रुपए की कमाई की थी। शनिवार को फिल्म ने 12 करोड़ 43 लाख रुपए का बिजनेस किया है। रविवार को फिल्म ने 17 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन 37  करोड़ 63 लाख रुपए हो गया है।

आदित्य धर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘उरी’ को लेकर कहा जा रहा था कि फिल्म ओपनिंग डे पर 3-4 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। फिल्म ने ट्रेड एनालिस्ट के कयासों को गलत साबित करते हुए उम्मीद से बढ़कर कमाई की। बता दें कि साल 2016 में उरी हमले में 19 जवान शहीद हो गए थे। इसके ठीक 11 दिनों के बाद भारतीय सेना ने एलओसी को पारकर पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक कर आंतकियों के बंकर को तबाह किया किया था। उरी फिल्म में इसी कहानी को दिखाया गया है।

Live Blog

Highlights

    14:15 (IST)14 Jan 2019
    फिल्म की हो रही अलोचना

    जहां एक ओर 2019 के लोकसभा चुनाव नजदीक हैं, वहीं फिल्म उरी को लेकर लोगों का आरोप है कि इस फिल्म के जरिए सत्ताधारी पार्टी की अच्छी छवि दिखाने की कोशिश की जा रही है। हालांकि विक्की कौशल ने इन सभी आरोपों को नकार दिया है।

    13:12 (IST)14 Jan 2019
    रविवार की कमाई

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उरी फिल्म ने तीसरे दिन यानि रविवार 17 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। माना जा रहा है कि फिल्म वीकेंड के अलावा वीक डेज में भी अच्छी कमाई करने में सफल हो सकती है। 

    12:25 (IST)14 Jan 2019
    विक्की कौशल की जमकर हो रही तारीफ

    विक्की कौशल की फिल्म उरी में जमकर तारीफ हो रही है। एक दर्शक ने लिखा- विक्की कौशल आपकी फिल्म उरी को कल देखा। आपने और आपकी टीम ने शानदार काम किया है। कुछ सीन भी काबिले-तारीफ हैं।

    11:58 (IST)14 Jan 2019
    उरी का जलवा

    विक्की की उरी के अलावा सिनेमाघरों में द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, रजनी की पेटा और अजीत की विश्वासम भी मौजूद हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हिंदी भाषा में सबसे अच्छा प्रदर्शन उरी कर रही है।

    11:26 (IST)14 Jan 2019
    विदेश में भी जलवा

    विक्की कौशल की फिल्म उरी भारत में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है तो वहीं फिल्म का विदेश में भी जलवा बरकरार है। विक्की और यामी की एक्टिंग की सराहना ओवरसीज मार्केट में भी हो रही है।

    11:02 (IST)14 Jan 2019
    फिल्म को मिल रहा प्यार

    विक्की कौशल की फिल्म उरी को जम्मू-कश्मीर में भी खूब प्यार मिल रहा है। लोग फिल्म को देखने के साथ ही सोशल मीडिया पर उसकी तारीफ भी कर रहे हैं।

    10:28 (IST)14 Jan 2019
    मजबूती के साथ टिकी उरी

    विक्की कौशल की उरी को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जब तक बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ी रिलीज नहीं होती। तब तक विक्की की उरी मजबूती के साथ टिकी रहेगी।

    09:59 (IST)14 Jan 2019
    अनुपम खेर की फिल्म को मिल रही कड़ी टक्कर

    विक्की कौशल की उरी अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर दे रही है। अनुपम खेर की फिल्म ने तीन दिनों में 15 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई की है।

    09:26 (IST)14 Jan 2019
    भारत के साथ ही विदेश में भी धूम

    विक्की कौशल की उरी भारत के साथ ही विदेश में भी अच्छी कमाई करने में सफल हो रही है। फिल्म ने यूएस में दूसरे दिन $181,975 की कमाई की है।

    09:12 (IST)14 Jan 2019
    तीन दिनों में फिल्म की कमाई

    ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल और यामी गौतम की उरी ने तीन दिनों के भीतर 35 करोड़ 5 लाख रुपए की कमाई की है। फिल्म का बजट करीब 25 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।