ताज़ा खबर
 

URI Box Office Collection Day 1: वीर-जवानों की शौर्य गाथा ‘उरी’ देखने पहुंच रहे दर्शक, ओपनिंग डे पर हुई धमाकेदार कमाई

URI Box Office Collection Day 1: सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड इस फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर और प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था।

Author January 12, 2019 4:13 PM
URI Box Office Collection: फिल्म उरी में विक्की कौशल

URI Box Office Collection Day 1:  विक्की कौशल और मोहित रैना स्टारर मिलिट्री ड्रामा फिल्म ‘उरी’ के प्रति दर्शक काफी आकर्षित हो रहे हैं। सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड इस फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर और प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। बहुत ही गंभीर और हैरान कर देने वाली घटना और फिर उसके बाद इस पर लिए गए एक्शन (सर्जिकल स्ट्राइक) पर बनी ये फिल्म दर्शकों को काफी रोमांचित कर रही है। फिल्म देखने के लिए लोग काफी उतावले दिखाई दे रहे हैं।

ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई कर सकती है। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने कहा था कि फिल्म पहले दिन 4 से 5 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।  बता दें, विक्की कौशल की फिल्म उरी ने अपने फर्स्ट डे पर उम्मीद से ज्यादा कमाई की है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 8.20 करोड़ रुपए कमाए हैं। फिल्म उरी में शाशवत सचदेवा ने संगीत  दिया है। लिरिक्स कुमार, राज शेखर और अभिरूचि चंद के हैं। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। ‘उरी’ भारतीय सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। सितंबर 2016 में जम्मू-कश्मीर के उरी में आतंकवादियों ने भारतीय सेना पर हमला किया था।

18 सितंबर 2016 को उरी में हुए धमाकों में 19 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। इसके ठीक 11 दिन बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कब्जे वाले पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक की थी। इस हमले में आतंकियों के कई बंकर तबाह हो गए थे। व‍िक्‍की कौशल फिल्म में इंडियन फोर्स के एक जांबाज कमांडों के रूप में नजर आ रहे हैं। इसी घटना को बडे पर्दे पर उतारा गया है, यह फिल्म 11 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X