scorecardresearch

कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहनकर निकलीं उर्फी जावेद, लोग बोले-घर की खिड़की टूट गई थी क्या?

उर्फी जावेद रोज कुछ ना कुछ ऐसी ड्रेस ट्राई करती हैं, जिसके कारण वो सुर्खियों में रहती हैं।

urfi jawed, Urfi dress
उर्फी जावेद ने पहनी कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस (इंस्टाग्राम-urf7i)

उर्फी जावेद ने एक बार फिर ये साबित कर दिया कि वो कुछ भी कैरी कर सकती हैं। हाल ही उर्फी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इतना रिस्क केवल उर्फी ही ले सकती हैं। लोग कांस में अजीबो-गरीब ड्रेस पहनकर फेमस होते हैं, लेकिन उर्फी रोज कुछ ना कुछ ऐसी ड्रेस ट्राई करती हैं।

ये वीडियो उर्फी ने ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा,”मैंने कांच के टूटे हुए टुकड़ों से बनी ड्रेस पहनी। मुझे लगता है कि ये बहुत खूबसूरत लगी। लोग मुझे अजीब, क्रेजी कहते हैं, लेकिन लगता है कि हम सभी पागल और अजीब हैं, मैं बस इतनी स्मार्ट हूं कि जो भी हो उसे स्वीकार करूं और सशक्त बनूं।”

हमेशा की तरह ही यूजर्स ने उर्फी को ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा। सौम्या नाम की यूजर ने लिखा,”इसके घर की खिड़की टूट गई थी तो वही पहन ली इस बार।” कुणाल देववर्मा ने लिखा,”भाई लोग कोई इसको कपड़े डोनेट करो, गरीब है कपड़े नहीं है इसके पास।” वहीं एक यूजर ने उनके फैशन सेंस की बुराई की है। उसने लिखा है,”अजीब के अलावा तुम्हें फैशन की बिल्कुल भी समझ नहीं है। तुम्हारा फैशन ऐसा है जैसे मीठाई में नमक डालकर बना दिया हो। बेकार!” जबकि इस वीडियो पर कई लोगों ने उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ की है।

बता दें कि ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ की बहन फराह अली खान ने भी उर्फी के कपड़ों को बकवास बताया था। जिसके बाद उर्फी ने उन्हें करारा जवाब दिया था। उर्फी को उनके कपड़ों के कारण काफी ट्रोल होना पड़ता है। लेकिन उनका कॉन्फिडेंस कम नहीं होता। उर्फी ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि उनके पास कुछ काम नहीं है, इसलिए वो कुछ भी पहनकर निकल जाती हैं।

हाल ही में आरजे रौनक और अमृता राव को दिए एक इंटरव्यू में उर्फी ने बताया था कि उन्हें हमेशा से हेटर्स का सामना करना पड़ता है। जब वो कॉलेज में थी, तब उनकी फोटो किसी ने पॉर्न साइट पर अपलोड कर दी थी। जिसके बाद उन्हें कई लोगों ने भला बुरा सुनाया था। यहां तक की उनका परिवार भी उनके खिलाफ हो गया था। एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट