scorecardresearch

अजीबो-गरीब ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं उर्फी जावेद, पहले भी हो चुका है विवाद

उर्फी जावेद ने एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। हाल ही में वह मुंबई एयरपोर्ट पर अजीबो गरीब कपड़े पहने नजर आईं।

Urfi jawed, Urfi dress, Controversy
उर्फी जावेद ने एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम-viralbhayan)

अपने अतरंगी कपड़ों के लिए मशहूर उर्फी जावेद ने एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। हाल ही में वह मुंबई एयरपोर्ट पर अजीबो गरीब कपड़े पहने नजर आईं। उर्फी ने नीले रंग की जीन्स के ऊपर काले रंग की जालीदार मोनोकिनी पहनी है। जिसे देख लोगों का सिर चकरा गया। उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल होते देर नहीं लगी। तस्वीर पर हजारों कमेंट्स आए, इतना ही नहीं लोगों ने उन्हें पागल करार दिया है।

दरअसल उर्फी जावेद आए दिन अलग-अलग प्रकार के कपड़े पहने नजर आती हैं। जो आम लोगों की समझ से परे हैं। लोग उनके कपड़ों को लेकर कई टिप्पणियां भी करते हैं। कुछ लोगों का कहना है कि वह चर्चा में रहने के लिए ऐसा करती हैं, तो कई कहते हैं उनका दिमाग खराब हो चुका है। हालांकि बेफिक्र उर्फी को इस बात से कतई फर्क नहीं पड़ता।

छोटे कपड़े पहनकर मिलती है खुशी: उर्फी ने बताया कि उन्हें छोटे कपड़े कितने पसंद हैं। दरअसल जब पपराजी ने उन्हें एयरपोर्ट पर क्लिक किया, तब उन्होंने बताया कि वह शूट कर के लौट रही हैं और थक चुकी हैं। वह ठंड में शूट करना पसंद नहीं करतीं, उन्हें छोटे कपड़े पहनने में मजा आता है।

आपको बता दें कि हाल ही में वह एयरपोर्ट पर हाथ में भगवत गीता पकड़े भी नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने टीशर्ट और जीन्स पहनी हुई थी। लोगों को यह देख काफी हैरानी हुई और सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बारिश शुरू हो गई। लोगों ने लिखा, “आज इसने पूरे कपड़े पहने हैं”। किसी ने लिखा, “हाथ में गीता आते ही बदल गई”।

सिल्वर फॉयल लपेटकर करवा चुकी हैं फोटोशूट: उर्फी जावेद ट्रोलर्स की परवाह किए बिना बिंदास जीती हैं। सिर्फ अजीब कपड़े ही नहीं पहनतीं, वह सिल्वर फाइल तक लपेट चुकी हैं। उर्फी ने कुछ दिन पहले ही एक फोटोशूट करवाया था। जिसमें वह अपने शरीर पर सिल्वर फॉयल लपेटे नजर आईं।

उर्फी के कपड़े पहनने का अंदाज जहां कई लोगों को नहीं पसंद, तो कुछ ऐसे भी हैं जो उनके बिंदास तरीके का फैन है। कई लोगों का मानना है कि जिस तरह वह कपड़े पहनती हैं, वह पूरी तरह से उनकी पसंद है। बाहरी लोगों का कोई हक नहीं बनता कि वह उनके व्यक्तित्व के बारे में राय बनाएं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट