scorecardresearch

घड़ियों से बनी थाई हाई ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पहन कर निकली उर्फी जावेद, लोग करने लगे ऐसे कमेंट

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें टीशर्ट और घड़ियों से बनी स्कर्ट पहनकर वॉक करते हुए देखा जा सकता है।

घड़ियों से बनी थाई हाई ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पहन कर निकली उर्फी जावेद, लोग करने लगे ऐसे कमेंट
उर्फी जावेद (फोटो-Urfi/Instagram))

अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद हर बार अपने नए लुक से लोगों को हैरान कर देती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर लगातार वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अपने अजब-जब ड्रेसिंग सेंस के चलते आए दिन चर्चा में रहने वाली उर्फी अपने कपड़ों के साथ अक्सर नए-नए प्रयोग करती रहती हैं।

अब तक उर्फी को कभी फूल पत्ती, कभी शीशा, कभी जंजीर, ब्लेड तक की बनी ड्रेस में देखा जा चुका है। यहां तक की उर्फी सिल्वर वर्क के साथ भी एक्सपेरिमेंट कर अपनी ड्रेस की लुक देकर तस्वीरें साझा कर चुकी है। अब एक बार फिर उर्फी अपने लुक को लेकर चर्चा में हैं।

उर्फी जावेद ने पहनी घड़ियों से बनी ड्रेस

उर्फी ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें सिंपल सी टी-शर्ट स्कर्ट पहनकर वॉक करते हुए देखा जा सकता है। अपनी स्कर्ट से उन्होंने सभी को एक बार फिर से हैरान कर दिया है। इस वीडियो में वह ‘मनिहारी’ गाने पर कलाई घड़ी से बनी स्कर्ट में जमकर स्टाइलिश अंदाज में पोज करते देखा जा सकता है। उर्फी जावेद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि अभी टाइम क्या हुआ है। उर्फी के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। तो वहीं कुछ लोग उर्फी के इस लुक में कमियां भी निकाल रहे हैं।

उर्फी के वीडियो पर यूजर्स के कमेंट

एक्ट्रेस के इस वीडियो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इस पर 1800 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। नाज नाम के यूजर ने लिखा कि हां अब तुम्हारा समय आ चुका है। कवि नाम के यूजर ने लिखा कि ‘टाइम क्या हुआ है।

Also Read

रितेश नाम के यूजर ने लिखा कि ‘यार कल से मेरी वॉच नहीं मिल रही, आपने देखी क्या।’ एक ने लिखा है, ‘टाइम कितना हुआ है।’कार्तिक नाम के यूजर ने लिखा कि मेरी वॉच वापस कर दो।’ हिमांशू नाम के यूजर ने लिखा कि ‘ए राजू मेरी घड़ी कौन ले गया रे बाबा।’ एक ने लिखा है, ‘यह सारी घड़ियां मुझे दे दो।’

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 01-10-2022 at 08:33:00 pm
अपडेट