scorecardresearch

पहली बार ब्राइडल लुक में नजर आईं उर्फी जावेद, वायरल हो रहा ये VIDEO

उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं।

पहली बार ब्राइडल लुक में नजर आईं उर्फी जावेद, वायरल हो रहा ये VIDEO
उर्फी जावेद (फोटो-Urfi/Instagram))

एक्ट्रेस उर्फी जावेद को कौन नहीं जानता। उन्होंने अपने दम पर टीवी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। उर्फी हमेशा ही अपने अतरंगी फैशन की वजह से खूब चर्चा में रहती हैं। बिग बॉस ओटीटी ने निकली ये कंटेस्टेंट सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी उर्फी न सिर्फ अजीबोगरीब तरह के ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं बल्कि कई बार वह ऐसी चीजों से ड्रेस बना देती हैं, जिसके बारे में शायद ही कोई सोच सकता हो।

अब तक उर्फी न जाने कितनी चीजों से अपने लिए ड्रेस बना चुकी हैं। कभी वह कांच तो कभी जंजीर तो कभी सिल्वर वर्क से बनी हुई ड्रेस पहन हर किसी की बोलती बंद कर चुकी हैं। एक्ट्रेस को हमेशा रिवीलिंग आउटफिट में देखा जाता है, लेकिन उर्फी ने इस बार अपने लुक से सभी को चौंका दिया है।

ब्राइडल लुक में नजर आईं उर्फी

दरअसल उर्फी ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ब्राइडल आउटफिट में नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद का ब्राइडल आउटफिट पर्पल रंग का है, जिसे पर गोल्डन और ब्लैक कढ़ाई हुई है। बिग चोकर सेट और लंबे से इयर रिंग उर्फी पर बेहद ही स्टाइलिश लग रहे हैं। इस लुक के साथ उर्फी ने बालों को खुला रखा है, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

न्यूड टोन मेकअप के साथ स्मोकी आई लुक को फ्लॉन्ट करती उर्फी काफी सुंदर दिख रही हैं। उर्फी वीडियो में लंहना पहने डांस करती दिख रही हैं। उर्फी के इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर उनके लुक की तारीफें कर रहे हैं। उनके लुक को क्लासिक बता रहे हैं।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। कल्पना नाम की यूजर ने लिखा कि आज बहुत ही अच्छी लग रही हो ऐसे ही कपड़े पहना करो। मेघा नाम की यूजर ने लखा आज पूरे कपड़ों में, ये कैसे हो गया। एक यूजर ने लिखा कि सुधर गई लगता है, सुंदर लड़की। सुधीर नाम के यूजर ने लिखा कि आज तो भगवान भी खुश होंगे आखिर में सुधर ही गई। आज बहुत ही अच्छी लग रही हो। एक यूजर ने लिखा उर्फी एक अलग दुनिया में।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 05-10-2022 at 11:09:39 am