scorecardresearch

एयरपोर्ट पर ब्लू शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं उर्फी जावेद, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

इंस्टाग्राम सेंशन बन चुकीं अभिनेत्री उर्फी जावेद के फोटोज वीडियोज खूब वायरल होते हैं। हाल ही में एक बार फिर उर्फी जावेद ने ट्रोल्स पर निशाना साधा है।

एयरपोर्ट पर ब्लू शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं उर्फी जावेद, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
उर्फी जावेद (फोटो क्रेडिट. इंस्टाग्रामurf7i )

उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्फी अपने फैशन सेंस के चलते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। अपनी तस्वीरों व वीडियोज के जरिए हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उर्फी आए दिन अपने आउटफिट्स के साथ नए प्रयोग कर फैंस को भी हैरान कर देती हैं।

उनकी हर एक पोस्ट आते ही तेजी से वायरल हो जाती है। अब उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह एयरपोर्ट पर पैपराजी से बात कर रही हैं और उनसे अपना वीडियो बनाने के लिए कह रही हैं।

उर्फी जावेद ने कही यह बात

एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह नीले रंग के क्रॉप टॉप और मिनी स्टकर्ट में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने बड़ा से चश्मा लगा रखा था। वीडियो में उर्फी पत्रकारों से बात करते हुए कहती हैं कि आज तुम लोग मुझे अंदर जाते हुए तक वीडियो बनाओगे। मेरे अंदर जाने तक का वीडियो बनाओगे ताकि लोगों का पता चले कि मैं अंदर घुसी हूं।

उर्फी आगे कहती हैं कि किसी को मेरी टिकट देखना है। टिकट दिखाऊं। वहीं दूसरे वीडियो में उर्फी से एक पत्रकार उनके फेस मास्क वाले वीडियो लेकर बात करते हैं। इस पर उर्फी जावेद को कुछ और सुनाई देता है। इस पर वह कहती हैं कि एयरपोर्ट पर गलत बातें कर रहे हो। दरअसल उर्फी को अक्सर एयरपोर्ट पर देखा जाता है, जिसके लिए लोग उन्हें काफी ट्रोल करते हैं और पूछते हैं कि आखिर वो एयरपोर्ट पर करती क्या हैं।

इससे पहले भी ट्रोल्स को जवाब दे चुकी हैं उर्फी

बता दे कि यह पहली बार नहीं है जब उर्फी ने ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है। इससे पहले भी वह एक वीडियो शेयर कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने एक वीडियो पर टेक्स्ट लिखकर कहा था तुम रोज एयरपोर्ट क्यों जाती है? वीडियो में उर्फी ने कहा था कि ‘मैं घूमूं, फिरूं, नाचूं, गाऊं, हंसू, रोऊं, खेलूं, बाहर जाऊं, अकेली जाऊं, किसी और के साथ जाऊं, जहां जाऊं, जब जाऊं जैसे भी जाऊं, आपको क्या?। वीडियो के कैप्शन में भी उर्फी ने यही लाइन लिखी थी। आपको क्या भाई?

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 25-09-2022 at 02:58:56 pm
अपडेट